• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजीपुर: मुख्तार अंसारी का गुर्गा नन्हे खां प्रधान गिरफ्तार, 25 हजार का था इनाम

|
Google Oneindia News

गाजीपुर, 18 जून: बाहुबली मुख्तार अंसारी और उसके गुर्गों पर यूपी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। गाजीपुर की करीमुद्दीनपुर पुलिस ने शुक्रवार को मुख्तार अंसारी गैंग के बेहद करीबी सदस्य को मेहरुद्दीन खां उर्फ नन्हे प्रधान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने अभियुक्त के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें, नन्हे प्रधान पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया था।

mukhtar ansari close aide nanhe pradhan arrested in ghazipur

जिला बदर की कार्रवाई की गई थी

थाना प्रभारी निरीक्षक रामनेवास के मुताबिक, मुख्तार अंसारी गैंग के बेहद करीबी महेंद गांव निवासी मेहरुद्दीन खां उर्फ नन्हे प्रधान के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की गई थी। शुक्रवार को मुखबिर से सूचना मिली कि वह गांव में ही रह रहा है। इस पर पुलिस की टीम ने गांव में दबिश देकर नन्हे को गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्त के खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

क्या यूपी में होने वाला है बड़ा फेरबदल? बीजेपी महासचिव बीएल संतोष फिर आ रहे लखनऊक्या यूपी में होने वाला है बड़ा फेरबदल? बीजेपी महासचिव बीएल संतोष फिर आ रहे लखनऊ

25 हजार रुपए का रखा गया था इनाम

बता दें, नन्हें ने मंगई नदी पर करोड़ों रुपए की सरकारी जमीन कब्जा करके अवैध रूप से मछली पालन के उद्देश्य से अवैध पुल का निर्माण कर दिया था। जिसको पुलिस प्रशासन द्वारा ध्वस्त कर उसके विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया था। काफी दिनों से यह फरार चल रहा था। इस पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। पुलिस ने नन्हें खां द्वारा अवैध रूप से मंगई नदी से बनाए गए अवैध पुल ध्वस्त करते हुए दो मंडा जमीन, एक बोलेरो को सीज करते हुए 53 लाख रुपए की संपत्ति को जब्त कराया था।

English summary
mukhtar ansari close aide nanhe pradhan arrested in ghazipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X