• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजीपुर: भाजपा नेता के पुत्र ने शख्स की गोली मारकर की हत्या, दो घायल

|

गाजीपुर। यूपी के गाजीपुर में बदमाशों ने चाचा-भतीजे के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें चाचा की मौत हो गई। जाबकि भतीजा समेत एक अन्य शख्स घायल हो गया। भतीजे ने बताया कि गोली चलाने वाला स्थानीय भाजपा नेता का पुत्र है। घटना की जानकारी होते ही खुद एसपी गाजीपुर जिला अस्पताल पहुंचे। मीडिया से बातचीत के दौरान एसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि बोगना गांव में आपसी रंजिश में गांव के ही खुशी नारायण सिंह और अतुल सिंह ने अनिल सिंह, राजकुमार सिंह व एक अन्य पर गोली चलाई है। गोलीबारी में अनिल सिंह की मौत हो गई है, जबकि राजकुमार सिंह व एक अन्य घायल हो गए है। पीड़ित परिजनों की तरफ से तहरीर दी जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

    गाजीपुर: भाजपा नेता के पुत्र ने शख्स की गोली मारकर की हत्या, दो घायल

    man shot dead two injured in ghazipur

    घर के बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे चाचा भतीजा

    मामला गाजीपुर के मरदह थाना क्षेत्र के बोगना गांव का है। घर के बाहर चाचा-भतीजा अपने दरवाजे पर बात कर रहे थे। इसी दौरान गांव के रहने वाले दबंगों ने दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में चाचा अनिल सिंह की मौत हो गई, जबकि भतीजा राजकुमार समेत गांव का एक शख्स हरिकेश राम घायल हो गए। आनन-फानन में आसपास के लोगों की मदद से परिजन सभी को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टरों ने अनिल सिंह को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है।

    ललकारते हुए सामने से मारी गोली

    मृतक अनिल सिंह के भतीजे और गोलीबारी में घायल राजकुमार ने बताया, कि वह चाचा अनिल के साथ अपने घर के बाहर आपस में बात कर रहा था। इसी दौरान सामने से जगदीश सिंह और मनीष सिंह जो स्थानीय भाजपा नेता हैं, उनके लड़के अतुल कुमार सिंह और कुश नारायण सिंह पिस्टल लेकर आए और सामने से ललकारते हुए गोली मार दी। एक गोली मुझे छूते हुए चाचा को लग गई और एक अन्य व्यक्ति को भी गोली लगी है, जिससे वो भी घायल हो गया। कुल 7-8 गोलियां चलाई थीं।

    यूपी में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या घटी, 24 घंटों में 1747 नए केस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    man shot dead two injured in ghazipur
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X