• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजीपुर: यूपी पुलिस के सिपाही ने की पत्नी की निर्मम हत्या, 7 बच्चों पर किया हमला फिर उठाया ये खौफनाक कदम

|
Google Oneindia News

गाजीपुर, मई 15: खबर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से है। यहां यूपी पुलिस के सिपाही ने गृहकलेश के चलते अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद सिपाही ने अपने सात बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में तीन बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। वहीं, चार बच्चों का इलाज गाजीपुर में चल रहा है। इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी सिपाही ने खुद भी ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जान दे दी।

Ghazipur News: up police constable life lost wife and injured his seven children then extreme step

यह मामला गाजीपुर के दिलदार नगर थाना क्षेत्र के उसिया गांव का है। जानकारी के मुताबिक, मुंशी यादव (42) यूपी पुलिस में सिपाही है और इस वक्त प्रयागराज में तैनात था। उसका स्थानांतरण बीते जनवरी माह में फतेहपुर हुआ था। वह वहां पुलिस लाइन में आमद कराकर बीमारी दिखाकर बीते 5 जनवरी से ही मेडिकल लीव पर छुट्टी लेकर घर आ गया था। वह अपने परिवार के साथ रात में छत पर सोया था। शनिवार 15 मई की सुबह किसी बात को लेकर पत्नी रीना देवी (38) से कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में आए सिपाही ने अपनी पत्नी के सिर और गले पर धारदार हथियार से वारकर कर दिया।

चीखने की आवाज सुनकर पुत्री नेहा (16), रीतू (13), नीतू (10) और वर्षा (8) की नींद टूट गई। उनके शोर मचाने से पूर्व सिपाही ने धारदार हथियार से हमलाकर उन्हें भी लहूलुहान कर दिया। इसके बाद सो रही पुत्री सुधा (6), कृष्णा (2) और श्याम (7) के ऊपर भी जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी के बड़े भाई की पत्नी जैसे ही घटनास्थल पर पहुंची। सभी को लहूलुहान देखकर बेहोश होकर गिर पड़ी। आवाज सुनकर ग्रामीण भी घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े और वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें:- Ghazipur: गंगा नदी में फिर मिलीं कई लाशें, डीएम ने शवों के जल प्रवाह पर लगाई थी रोकये भी पढ़ें:- Ghazipur: गंगा नदी में फिर मिलीं कई लाशें, डीएम ने शवों के जल प्रवाह पर लगाई थी रोक

सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां पत्नी रीना देवी की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सुधा, कृष्णा और श्याम की हालत नाजुक बनी हुई है। इधर वारदात को अंजाम देकर आरोपी सिपाही मुंशी यादव ने ककरही डेरा के सामने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घटना के बाद से परिजनों के बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा फैला हुआ है। थानाध्यक्ष कमलेश पाल ने बताया कि घटना का कारण प्रथम दृष्ट्या पारिवारिक कलह सामने आ रहा है। वैसे मामले की छानबीन की जा रही है।

English summary
Ghazipur News: up police constable life lost wife and injured his seven children then extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X