• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजीपुर: घर में सो रही महिला के साथ चोर ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

|

गाजीपुर। सनसनीखेज खबर उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से सामने आई है, जो काफी चौंकाने वाली है। दरअसल, यहां घर में चोरी के इरादे से घुसे एक चोर ने महिला को डरा धमका कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद चोर मौका-ए-वारदात से फरार हो गया। दरअसल, घर में सामान ढूंढते वक्त उसकी नजर सो रही महिला पर पड़ी गई थी, जिसके बाद उसने ऐसा घिनोना कृत्य को अंजाम दिया।

Ghazipur News: thief physical attack the woman

ये मामला गाजीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, 19 मार्च की रात अनिल यादव नाम का चोर चोरी के इरादे से एक घर में घुसा था। घर में सामान ढूंढ़ते-ढूंढ़ते उसकी नजर घर में सो रही महिला पर पड़ी। जिसके बाद उसने महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। रेप की वारदात के बाद महिला ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस आरोपी चोर को तलाशने में जुट गई और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

गाजीपुर एसपी डॉक्टर ओमप्रकाश सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार जुटी हुई थी। हालांकि, इस मामले का राजफाश करना पुलिस के लिए काफी चैलेंजिंग काम था। लेकिन पुलिस टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और मुखबिर की सूचनाओं पर इस डार्क केस को सुलझा लिया। शुक्रवार को सुबह आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई।

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में उसने अपना नाम अनिल यादव बताया है जोकि खानपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल किया है। एसपी डॉ० ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किए गए लोहे की सरिया, उसका मोबाइल और कपड़ा बरामद कर लिया गया है और इसे जेल भेजा जा रहा है। साथ ही उन्होंने इस केस का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपए नकद पुरस्कार भी दिया।

ये भी पढ़ें:- मुजफ्फरनगर दंगा: सुरेश राणा और संगीत सोम के खिलाफ दर्ज मुकदमे होंगे वापस, भड़काऊ भाषण देने पर दर्ज हुआ था केसये भी पढ़ें:- मुजफ्फरनगर दंगा: सुरेश राणा और संगीत सोम के खिलाफ दर्ज मुकदमे होंगे वापस, भड़काऊ भाषण देने पर दर्ज हुआ था केस

English summary
Ghazipur News: thief physical attack the woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X