• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोविड के बीच गंगा नदीं में तैरती मिलीं कई लाशें, जानिए क्या कहा गाजीपुर DM ने

|
Google Oneindia News

गाजीपुर, मई 11: हमीरपुर जिले के बाद अब गाजीपुर जिले से काफी डरावनी और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां गंगा नदी में कई लाशें देखी गई हैं। दरअसल, यहां गंगा नदी में कई शव उतराते दिखे तो लोगों में अफरातफरी मच गई। जिसके बाद लोगों ने पुलिस-प्रशासन को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही गाजीपुर जिलाधिकारी अधिकारियों को मौके पर भेजा हैं, जो इस मामले की जांच कर रहे है। हालांकि, लोगों का कहना है कि ये लाशें कोरोना संक्रमित मरीजों की हो सकती हैं, जो नदीं में बहा दी गई हैं। कोरोना मरीजों की लाश नदी में बहने से लोगों में बीमारी फैल जाने का डर देखा जा रहा है।

Ghazipur News: Few unidentified bodies found floating in river Ganga

गाजीपुर के डीएम एमपी सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि गहमर थाना क्षेत्र के गांव गहमर में गंगा नदीं बहती है। सोमवार को गंगा नदी के किनारे से अचानक दुर्गंध फैलने लगी। इससे लोग परेशान हो गए। दुर्गंध का पता लगाने के लिए ग्रामीण गंगा के किनारे पहुंचे तो वहां कई लाशें उतराते हुए मिली। लाशों के देखकर ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस और प्रशासन को लाशें गंगा नदी में मिलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

ये भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- अक्षमता के चलते यूपी में हर तरफ मचा है हाहाकारये भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- अक्षमता के चलते यूपी में हर तरफ मचा है हाहाकार

पुलिस ने ग्रामीणों को वहां से हटाने के साथ उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी। ग्रामीणों ने बताया कि तीन से चार दिनों से घाटों के किनारे शव पड़े हुए थे। वहीं, जिलाधिकारी एमपी सिंह ने बताया कि लाशें मिलने की सूचना पर अधिकारियों को मौके पर भेजा है, जो इस मामले की जांच कर रहे है। हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये शव कहां से आए थे। बड़ी संख्या में लाशें मिलने के बाद पुलिस ने गंगा किनारे शवों के अंतिम संस्कार पर रोक लगा दी है।

English summary
Ghazipur News: Few unidentified bodies found floating in river Ganga
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X