• search
गाजीपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रात में हुआ निकाह, सुबह दुल्‍हन ने खुद ले लिया तलाक, जानें क्‍यों?

|

Ghazipur News: गाजीपुर। उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर में शादी के अलगे दिन तलाक का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कासिमाबाद क्षेत्र के बलेसड़ी गांव में रात में निकाह हुआ और सुबह दूल्‍हे को दुल्हन को तीन तलाक देना पड़ गया। बारात बि‍ना दुल्‍हन के बैरंग ही वापस लौट गई। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची। बरात बिहार के बक्सर से आई थी। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

bride refuses to go with groom after found him polio patient

क्‍या है पूरा मामला?

बेलसड़ी गांव के समसुद्दीन अहमद की बेटी नाजिया खातून की शादी बक्सर के कुकरहां गांव के अब्दुल कलाम के बेटे फारुख अहमद से तय थी। रविवार की शाम बरात गांव पहुंची थी। स्वागत और नाश्ते के बाद मौलाना ने दूल्‍हे और दुल्‍हन को निकाह पढ़वाया। सोमवार सुबह लड़की पक्ष की कुछ महिलाएं दूल्हे को वैवाहिक रस्मों के लिए घर में ले गईं। इसी दौरान अचानक उनकी नजर दूल्हे के दाहिने हाथ और पैर पर पड़ी, जो पोलियोग्रस्त था। आरोप है कि दूल्‍हा पक्ष ने इसके बारे में दुल्‍हन पक्ष को जानकारी नहीं दी थी।

दूल्‍हे के एक हाथ और एक पैर में था पोलियो

महिलाओं ने दूल्हे के पोलियोग्रस्त होने की जानकारी दुल्‍हन को तो उसके होश उड़ गए। दुल्‍हन पक्ष के लोगों को यह बात नागवार गुजरी। उधर, दुल्‍हन नाजिया खातून ने ससुराल जाने से ही इनकार कर दिया। इस पर घरातियों और बारातियों में खींचतान शुरू हो गई। घराती और बरातियों के बीच विवाद होने लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई, जहां पंचायत में तय हुआ कि दूल्हा दुल्‍हन को तलाक देगा और साथ ही मेहर की पांच हजार की रकम वापस करेगा। इसके बाद दूल्‍हे ने दुल्‍हन को तलाक दिया। बाद में बराती बिन दुल्हन के बिहार लौट गए।

OMG! 12 घंटे तक मुंह के बल मिट्टी में दफन रहा युवक, फिर...OMG! 12 घंटे तक मुंह के बल मिट्टी में दफन रहा युवक, फिर...

English summary
bride refuses to go with groom after found him polio patient
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X