• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां ने बिल्ली पालने से मना किया तो 10वीं के छात्र ने लगाई फांसी, पंखे से लटकी मिली लाश

|

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 10वीं के छात्र की आत्महत्या का बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार की सुबह छात्र के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो मां को अनहोनी की आशंका हुई। दरवाजा तोड़कर देखा गया तो अंदर का मंजर देखकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर कब्जे में लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक, जांच में ये पता चला है कि बिल्ली का बच्चा पालने को लेकर छात्र जिद कर रहा था। जिद पूरी नहीं होने पर उसने ऐसा खौफनाफ कदम उठा लिया।

student of class 10th end his life after mother refused to Cradle Cat

मां से बिल्ली का बच्चा पालने की जिद कर रहा था छात्र

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की निजी सोसायटी में उस समय हड़कंप मच गया जब एक 10वीं कक्षा के छात्र ने अपने घर मे ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस जांच में ये निकालकर आया है कि छात्र दिल्ली के एक स्कूल में पढ़ता था। छात्र लॉकडाउन के दौरान घर पर ही था। छात्र के पिता चाइना में नौकरी करते हैं और उसकी मां ग्रहणी हैं। शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक छात्र पिछले कई दिनों से घर में बिल्ली का बच्चा पालने की जिद कर रहा था। छात्र की मां उसे बिल्ली का बच्चा का पालने से मना कर रही थीं।

पंखे से फांसी लगाकर लटका हुआ था छात्र

इसी बात को लेकर बीती रात गुस्से में अपने कमरे में चला गया। गुरुवार की सुबह भी वो अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। मां ने उसे आवाज दी तो कोई जवाब नहीं आया। अनहोनी की आशंका पर लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया। रूम के अंदर का नजारा देखकर मां बेसुध हो गई। छात्र पंखे से फांसी लगाकर लटका हुआ था और उसकी मौत हो चुकी थी। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

पुलिसकर्मियों के दर्द को समझने के लिए गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने की सराहनीय पहल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
student of class 10th end his life after mother refused to Cradle Cat
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X