• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबादः बारिश के अलर्ट से प्रशासन सतर्क, 18-19 अक्टूबर को बंद रहेंगे 12वीं तक के स्कूल

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 18 अक्टूबर: मौसम विभाग की ओर से जारी भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए प्रशासन ने गाजियाबाद में सोमवार को कक्षा-12 तक के सभी स्कूलों में आज और कल के लिए अवकाश घोषित किया है। जिलाधिकारी गाजियाबाद के ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट कर बताया गया कि अगर स्कूलों में कोई परीक्षा संचालित हो रही हो तो उसे जारी रखा जाएगा अन्यथा स्कूल बंद रहेंगे।

school closed in ghaziabad due to heavy rainfall

मौसम विभाग की चेतावनी के बाद प्रशासन ने लिया निर्णय

दिल्ली-एनसीआर में रात से हो रही बारिश के बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन ने सभी विद्यालय प्रबंधन और प्रिंसिपल को भारी वर्षा की चेतावनी को ध्यान में रखते हुए क्लास 1 से 12 तक के सभी बोर्ड के स्कूलों को 18 और 19 अक्टूबर को शिक्षण कार्य स्थगित रखने की बात कही है। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद गाजियाबाद जिला प्रशासन ने ये निर्णय लिया है। डीएम गाजियाबाद के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी गई।

Rail Roko Andolan : राकेश टिकैत बोले- भारत सरकार ने अभी हमसे कोई बात नहीं कीRail Roko Andolan : राकेश टिकैत बोले- भारत सरकार ने अभी हमसे कोई बात नहीं की

21 अक्टूबर से फिर तेज बारिश का पूर्वानुमान

मौसम विभाग के मुताबिक, सोमवार को भी दिन भर बादल छाए रहेंगे। इस दौरान बारिश भी होगी। सोमवार को पूरे दिन अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 29 और 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। इसके बाद दो-तीन दिन हल्की बारिश होगी और 21 अक्टूबर से फिर वापस तेज बारिश होने का पूर्वानुमान है। लगातार हो रही बारिश को देखते हुए दिल्ली से सटे नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ में स्कूल बंद रहेंगे। स्कूल अब बुधवार को ही खुलेंगे। बता दें, रविवार को अचानक तेज आंधी और बारिश ने प्रदेश के कई जिलों में कहर बरपाया। आकाशीय बिजली और बारिश की वजह से हुए हादसों में दो मासूमों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। जगह-जगह पेड़ गिरने और जलभराव से लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं, फसलों को भी काफी नुकसान पहुंचा। लखनऊ, मेरठ, मथुरा,आगरा, मुजफ्फरनगर समेत मध्य और पश्चिम उत्तर प्रदेश के कई जिलों भी तेज आंधी के साथ बारिश हुई।

English summary
school closed in ghaziabad due to heavy rainfall
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X