• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मिलिए इस लुटेरी दुल्हन से, जो 10 सालों में कर चुकी है आठ शादियां, बुजुर्गो को बनाती है अपना निशाना

|

गाजियाबाद। आपने लुटेरी दुल्हनों की कई खबरे पढ़ी और सुनी होगी, हो सकता है कि आपके आस-पास भी ऐसी कोई घटना घटी हो। लेकिन आज हम आपको जिस लुटेरी दुल्हन के बारे में बताने जा रहे है वो मामला थोड़ा अलग है। दरअसल ये दुल्हन युवाओं को नहीं, बल्कि सीनियर सिटिजन को अपना निशाना बनाती है। सीनियर सिटिजन से शादी करने के बाद यह दुल्हन उस रात या अगली रात नहीं, बल्कि आराम से कुछ दिन रुककर उनका विश्वास जीतती है और फिर वारदात को अंजाम देती है। अब तक वो 10 वर्षों में 8 सीनियर सिटिजनों को अपना शिकार बना चुकी है। आइये आपको भी रूबरू कराते हैं इस लुटेरी दुल्हन के कारनामों से।

खन्ना विवाह केंद्र से किया था संपर्क

खन्ना विवाह केंद्र से किया था संपर्क

ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कवि नगर थाना क्षेत्र का है। यहां पर मोनिका मलिक ने 66 साल के जुगुल किशोर को अपना निशाना बनाया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेशे से कॉन्ट्रैक्टर जुगुल किशोर की पत्नी की मृत्यु कुछ साल पहले हो गई थी। उनका इकलौता बेटा उनसे अलग रहने लगा। अकेलापन दूर करने के लिए उन्हें साथी की तलाश थी। जुगुल किशोर ने पेपर में विज्ञापन दिया। विज्ञापन के बाद उनसे दिल्ली की एक मैट्रिमोनियल एजेंसी खन्ना विवाह केंद्र ने संपर्क किया।

मोनिका ने फंसा था अपनी बातों में

मोनिका ने फंसा था अपनी बातों में

एजेंसी ने उनकी शादी कराने का वादा किया। जुगुल ने बताया कि उनके पास खन्ना एजेंसी की मालिक मंजू का फोन आया। मंजू ने उन्हें बताया कि उनके लिए एक परफेक्ट मैच है। मोनिका की उम्र जुगुल से 25 साल कम थी। जुगुल की मानें तो मोनिका ने उसे अपनी बातों में फंसा लिया। उसने बताया कि उसकी दिल्ली में शादी हुई थी और पति से तलाक हो गया है। उसे एक जेंटलमैन की तलाश थी जो अब पूरी हो गई। जुगुल उसकी बातों में आ गए। अगस्त 2019 में उनकी शादी हो गई। दोनों ने साथ रहना शुरू कर दिया।

CCTV चैक करने पर हुआ मामले का खुलासा

CCTV चैक करने पर हुआ मामले का खुलासा

दो महीने बाद अचानक जुगुल ने पाया कि उनके घर का सारा कीमती सामान गायब है। मोनिका भी घर से गायब है। जुगुल ने देखा तो घर का सारा कैश और जेवर भी गायब था। जुगुल ने घर का सीसीटीवी चेक किया तो वह चौंक गए। उन्होंने देखा कि घर से मोनिका सारा कीमती सामान लेकर चली गई। उन्होंने दिल्ली की खन्ना एजेंसी में सपर्क किया तो उन्होंने जुगुल को चुप रहने की धमकी दी और इतना ही नहीं उनसे धमकी देकर 20 लाख रुपए मांगे गए।

सीनियर सिटिजंस को बनाती है अपना निशाना

सीनियर सिटिजंस को बनाती है अपना निशाना

जुगुल ने मामले की तह तक जाने की ठान ली और अपने स्तर से मोनिका के बारे में पता किया। जिसके बाद जुगुल को मोनिका के पहले पति के बारे में पता चला। वह भी मोनिका का इसी तरह खन्ना एजेंसी के जरिए ही शिकार बना था। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक जांच में अब तक मोनिका के इसी तरह के 8 फ्रॉड पता चले हैं। बीते दस वर्षों में उसने 8 शादियां कीं। हर शादी की खास बात है कि वह सिर्फ सीनियर सिटिजंस को ही अपना निशाना बनाती है और फिर कैश जेवर लेकर फरार हो जाती है। हर शादी में एक और लिंक मिला कि खन्ना विवाह एजेंसी के जरिए ही मोनिका ने शादियां की थीं।

FIR दर्ज कर पुलिस कर रही मामले की जांच

FIR दर्ज कर पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस की मानें तो मोनिका ने जितनी भी शादियां की, उसके पति रिटायर्ड सरकारी अधिकारी या व्यपारी ही थे और वे दिल्ली-एनसीआर के थे। इतना ही नहीं, पुलिस को खन्ना एजेंसी के जरिए पता चला है कि इस बार मोनिका ने दिल्ली के एक रिटायर्ड जज से शादी की है। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मोनिका, उसके घरवालों और एजेंसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- नाबालिग निकली अमर दुबे की विधवा खुशी दुबे, पुलिस ने साजिशकर्ता बताकर भेजा था जेल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Meet this looteri dulhan, who targets senior citizens
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X