• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड: फरार आरोपी आकाश की गिरफ्तारी पर SSP ने किया इनाम घोषित

|

गाजियाबाद। पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड मामले में फरार आरोपी आकाश बिहारी के सिर पर एसएसपी कलानिधी नैथानी ने इनाम की घोषणा की है। एसएसपी ने आकाश के सिर पर 25 हजार रुपए का इनाम का ऐलान किया है। साथ ही, उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया, जिसके बाद उसकी तलाश तेज कर दी है। दरअसल, आकाश पर आरोप है कि 20 जुलाई को विक्रम जोशी हत्या मामले में उसने रैकी की थी। बता दें कि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी रवि और छोटू समेत नौ लोगों को पुलिस अभी तक गिरफ्तार कर चुकी है। साथ ही इस मामले में विजयनगर एसएचओ और प्रताप विहार चौकी इंचार्ज को सस्पेंड किया जा चुका है।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

Journalist Vikram Joshi murder case: Ghaziabad SSP announced reward of 25 thousand on Akashs arrest

दरअसल, 20 जुलाई की देर शाम दैनिक अखबार के पत्रकार विक्रम जोशी को उनकी बेटियों के सामने बदमाशों ने गोली मार दी थी। गोली उनके सिर में मारी गई थी, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि बुधवार की सुबह इलाज के दौरान विक्रम जोशी की मौत हो गई। गोली मारने से पहले बदमाशों ने पत्रकार को बुरी तरह पीटा भी था। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

    Ghaziabad Journalist Vikram Joshi मर्डर केस: 9 आरोपी गिरफ्तार, परिवार ने की ये मांग | वनइंडिया हिंदी

    नहीं लिया था पुलिस ने एक्शन

    घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया था, जब विक्रम जोशी अपनी पांच और आठ साल की बेटियों के साथ माता कॉलोनी, अपनी भांजी के जन्मदिन में शामिल होने जा रहे थे। बीच कमाल-उल-दीन के लड़के और उसके साथ मौजूद 15 से 20 बदमाशों ने पहले विक्रम को पीटा, फिर सिर में गोली मारी दी। घटना को अनजाम देने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए थे। इस दौरा विक्रम जोशी जमीन पर घायल पड़े रहे। उनकी छोटी बेटी पिता को बेसुध देख फूट-फूटकर रोने लगी। दरअसल, 16 जुलाई को भांजी से छेड़छाड़ के मामले इन गुंडों के खिलाफ विजय नगर थाने में शिकायत में की थी, लेकिन गाजियाबाद की पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया था।

    विजयनगर एसएचओ और प्रताप विहार चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड

    24 जुलाई को इस मामले में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने विजय नगर थाने के कोतवाल राजीव कुमार को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। इसस पहले पत्रकार विक्रम जोशी के परिवारवालों ने प्रताप विहार चौकी इंचार्ज राघवेंद्र पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। जिसके बाद चौकी इंचार्ज राघवेंद्र को भी सस्पेंड कर दिया था।

    ये भी पढ़ें:- गोरखपुर किडनैपिंग एंड मर्डर केस पर हमलावर हुए अखिलेश, ट्वीट कर कहा- 'NoMoreBJP'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Journalist Vikram Joshi murder case: Ghaziabad SSP announced reward of 25 thousand on Akash's arrest
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X