• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद में दो स्कूलों के बच्चे कोरोना संक्रमित, बंद किया गया विद्यालय

|
Google Oneindia News

गाजियाबाजद, 11 अप्रैल। कोरोना संक्रमण कम होने के बाद जिस तरह से हालात सामान्य की ओर लौट रहे थे, उसके बाद दिल्ली-गाजियाबाद के स्कूलों को भी खोला गया। लेकिन गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित स्कूल में दो छात्र कोरोना संक्रमित पाय गए थे, जिसकी वजह से स्कूल को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। सेंट फ्रांसिस स्कूल के क्लास 3 के छात्र और क्लास 9 के छात्र का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था, जिसके बाद स्कूल को 13 अप्रैल के लिए बंद कर दिया गया है। अब क्लास को 11 से 13 अप्रैल के बीच ऑनलाइन चलाया जाएगा। स्कूल के प्रिंसिपल रोनी थॉमस ने एक ई मेल के जरिए इसकी जानकारी दी है।

इसे भी पढ़ें- UGC-NET की परीक्षा जून माह, NTA जल्द करेगा तारीख का ऐलानइसे भी पढ़ें- UGC-NET की परीक्षा जून माह, NTA जल्द करेगा तारीख का ऐलान

student

स्कूल में दोनों बच्चों के संक्रमण का मामला उस वक्त सामने आया जब दोनों बच्चे तीन दिन से स्कूल नहीं आ रहे थे। जब इन दोनों बच्चों के अभिभावकों को संपर्क किया गया तो पता चला दोनों ही बच्चे कोरोना संक्रमित हैं। जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने स्कूल को सुरक्षा के मद्देनजर बंद कर दिया और अभिभावकों से अपील की कि वह जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करें। स्कूल के प्रिंसिपल ने सभी को मेल करके लिखा, डियर पेरेंट्स, सुरक्षा ही बचाव है, जैसा कि हमारे स्कूल में दो छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, स्कूल मैनेजमेंट ने फैसला लिया है कि ऑफलाइन क्लासेस अगले तीन दिन के लिए 11-13 अप्रैल तक बंद रहेंगी ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके। हम ऑनलाइन क्लास जारी रखेंगे। अब स्कूल को ईस्टर की छुट्टियों के बाद खोला जाएगा। प्रिंसिपल ने कहा कि आप लोग अपने वॉर्ड पर नजर रखें और कोरोना से जुड़े प्रोटोकॉल का पालन करें।

वहीं वैशाली स्थित एक अन्य स्कूल केआर मंगलम वर्ल्ड स्कूल में भी तीन बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद स्कूल को 11-12 अप्रैल के लिए बंद कर दिया गया है। स्कूल की ओर से कहा गया है कि हमारे स्कूल के तीन बच्चे कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसकी वजह से अगले दो दिन के लिए स्कूल को बंद किया जा रहा है। हम इन दिनों ऑनलाइन क्लास जारी रखेंगे।

Comments
English summary
Ghaziabad school shut for 3 days after 2 students test corona positive.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X