• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद: धर्म परिवर्तन मामले में FIR दर्ज, योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना

|

गाजियाबाद। गाजियाबाद में 50 परिवारों के 236 बाल्मीकि समाज के लोगों के धर्म परिवर्तन मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। एफआईआर गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में दर्ज की गई है। थाना साहिबाबाद इलाके के रहने वाले मोंटू चंदेल ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि धर्म परिवर्तन इलाके को जातीय हिंसा में धकेलने का कारण था। इसके अलावा कल शाम एक प्रशासनिक रिपोर्ट में यह साफ हुआ था कि धर्म परिवर्तन नहीं हुआ है। गाजियाबाद के एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि थाना साहिबाबाद में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ghaziabad police filed FIR in conversions case

एसपी ने कहा- दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

बता दें, धर्म परिवर्तन के इस मामले में राजनीतिक शुरू हो गई थी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी इन लोगों को दिल्ली बुलाकर बात की थी। इसके अलावा गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी इस मामले में कूद गए थे। इस मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी सेकंड ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि थाना साहिबाबाद में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना

इस मामले में यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विपक्ष पर निशाना साधा है। सिद्धार्थनाथ सिंह ने आम आदमी पार्टी का नाम आने के बाद पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियां चाहें जो भी साजिश करें योगी राज में दूध का दूध, पानी का पानी होगा। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है की विपक्ष लगातार से इस तरह की ओछी राजनीति करके सरकार को बदनाम करने की कोशिशें कर रहा है, लेकिन हर बार उनकी कलई खुल जाती है।

हाथरस की घटना के विरोध में गाजियाबाद में वाल्मीकि समुदाय के 236 लोगों ने स्वीकार किया बौद्ध धर्म

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ghaziabad police filed FIR in conversions case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X