• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Ghaziabad: करणी सेना के अध्यक्ष के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत, फांसी पर लटका मिला शव

|

गाजियाबाद। खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से है। यहां हरियाणा बीजेपी नेता और करणी सेना प्रमुख सूरजपाल अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव घर में ही फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक विभाग ने घटना स्थाल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की मानें तो शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं, अनिरुद्ध राघव की मौत की सूचना मिलते ही सूरजपाल सिंह 'अम्मू' परिवार सहित गाजियाबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Ghaziabad News: Karni army chief suraj pal amu son dies in suspicious condition

हरियाणा बीजेपी नेता और करणी सेना प्रमुख सूरजपाल अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव (32) अपनी पत्नी के साथ कविनगर थाना की गोल्फ लिंक्स सोसायटी में रहते थे। उनका सहारनपुर में कंट्रक्शन का काम है। मंगलवार (09 मार्च) की रात अनिरुद्ध राघव ने फ्लैट में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह पत्नी को पता चला तो कोहराम मच गया। सूचना पर कविनगर थाना की पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की जांच पड़ताल में शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि पता चला है कि वो यहां तीन महीने पहले पत्नी शालू के साथ शिफ्ट हुए थे। हालांकि, आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। अनिरुद्ध राघव ने लंदन से पढ़ाई की थी और वह लेक्चरर भी थे। फिलहाल वो भाजपा युवा मोर्चा में सक्रिय थे। पता चला है कि वह अक्सर लोगों को सही मार्ग पर चलने और आत्महत्या न करने की प्रेरणा देते थे, बावजूद इसके उनके द्वारा की गई आत्महत्या को लेकर लोग हैरान हैं।

ये भी पढ़ें:- Kanpur: सीएम योगी आदित्यनाथ ने गैंगरेप पीड़िता को दिया पांच लाख का मुआवजा, आज हुई थी पिता की एक्सीडेंट में मौतये भी पढ़ें:- Kanpur: सीएम योगी आदित्यनाथ ने गैंगरेप पीड़िता को दिया पांच लाख का मुआवजा, आज हुई थी पिता की एक्सीडेंट में मौत

English summary
Ghaziabad News: Karni army chief suraj pal amu son dies in suspicious condition
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X