• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद: मर्डर के मामले में दबिश देने आई महाराष्ट्र पुलिस टीम पर हमला, जवानों को पीटा-गाड़ी भी तोड़ी

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, मई 012: खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से है, यहां महाराष्ट्र पुलिस टीम हत्या के एक मामले में दबिश देने आई थी। लेकिन दीनदयाल पुरी इलाके में स्थानीय लोगों ने महाराष्ट्र पुलिस की टीम पर हमला कर दिया और उनके वाहन पर पथराव किया। इतना ही नहीं, लाठी-डंडों व रॉड से हुए हमले में पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, इस घटना के बाद 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। सभी के खिलाफ हत्या की कोशिश व लूटपाट समेत अन्य संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

Ghaziabad News: attacked on Maharashtra police team in Ghaziabad raid

ये मामला गाजियाबाद के नंदग्राम थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दीनदयाल पुरी इलाके का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पांच मई को महाराष्ट्र के पुणे जिले के फरासखाना थानाक्षेत्र में ड्यूटी से लौट रहे एएसआई समीर सय्यद की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्यारोपी प्रवीण महाजन को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था, जबकि उसकी पत्नी कल्पना महाजन फरार है। पुणे पुलिस को कल्पना महाजन के उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में छुपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद पुणे जिले की पुलिस टीम सादे कपड़ों में हत्या के मामले में वांछित महिला की तलाश में गाजियाबाद आई थी।

अंकित से पूछताछ कर रही थी पुलिस तभी हुआ हमला
हत्यारोपी प्रवीन महाजन की पत्नी कल्पना महाजन के मोबाइल फोन की लोकेशन नंदग्राम में उसकी उपस्थिति दर्शा रही थी। शहर के पुलिस अधीक्षक (प्रथम) निपुण अग्रवाल ने बताया कि लोकेशन के आधार पर पुलिस गाजियाबाद पहुंची, लेकिन महिला वहां मौजूद नहीं थी। अंकित नाम का एक युवक आरोपी के साथ फोन पर संपर्क में था। पुलिस अधीक्षक (प्रथम) ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस जब अंकित के घर पहुंची और महिला के बारे में पूछताछ की तो अंकित के घरवालों और कुछ पड़ोसियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें:- BJP अपनी सफलता का झूठा ढिंढोरा पीटने में लगी, गोरखपुर अस्पताल का वीडियो ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कहाये भी पढ़ें:- BJP अपनी सफलता का झूठा ढिंढोरा पीटने में लगी, गोरखपुर अस्पताल का वीडियो ट्वीट कर अखिलेश यादव ने कहा

छह आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
लाठी-डंडों व रॉड से हमला होने पर महाराष्ट्र पुलिस की टीम में अफरातफरी मच गई। उन्होंने भागकर जान बचाने की कोशिश की लेकिन हमलावरों ने उन्हें घेर कर पीटा। पुणे पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर अभिजीत राम पाटिल के मुताबिक हमलावरों ने आईकार्ड लूट लिया। यूपी-112 नंबर मिलाने की कोशिश की तो मोबाइल लूट लिए। एफआईआर समेत अन्य दस्तावेज फाड़ दिए। कार को तोड़ दिया और असलहा लूटने की कोशिश की। जिसके बाद गाजियाबाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

English summary
Ghaziabad News: attacked on Maharashtra police team in Ghaziabad raid
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X