• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'बेटी को फोन कर परेशान करता है IPS अधिकारी', पिता ने सीएम योगी से मांगी मदद

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 01 अगस्त: यूपी के गाजियाबाद में रहने वाले एक शख्स ने यूपी पुलिस के एक सीनियर आईपीएस अधिकारी पर उनकी बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ट्वीटर पर मदद मांगते कहा कि आईपीएस अफसर आधी रात में बेटी को कॉल करते हैं और परेशान करते हैं। मामला सामने आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल एडीजी अजय आनंद को जांच सौंपी है।

ghaziabad Man accuses IPS officer of harassing daughter seeks help from CM Yogi

अफसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

पीड़ित ने ट्वीटर पर सीएम योगी से शिकायत करते हुए आरोप लगाया कि पीएसी में आईजी पद पर तैनात एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी उनकी बेटी को फोन कर परेशान करता है। पीड़ित ने गृहमंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी मुकुल गोयल के अलावा आईएएस व आईपीएस एसोसिएशन को ट्विटर पर टैग किया है। उन्होंने ट्वीट में अफसर के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

भ्रष्टाचारियों के दिल में योगी जी का भय है, जिसकी वजह से कम हुआ भ्रष्टाचार: अमित शाहभ्रष्टाचारियों के दिल में योगी जी का भय है, जिसकी वजह से कम हुआ भ्रष्टाचार: अमित शाह

पीड़ित ने अफसर को भ्रष्ट और राज्य पुलिस का काला धब्बा बताया

पीड़ित ने ट्वीटर पर अधिकारी का नाम, पद, कैडर के आईपीएस अधिकारी के रूप में आवंटित बैच की जानकारी भी दी है। साथ ही अफसर को भ्रष्ट और राज्य पुलिस का काला धब्बा बताया है। इस ट्वीट के बाद यूपी पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। मामला सामने आने के बाद डीजीपी मुकुल गोयल एडीजी अजय आनंद को जांच सौंपी है। फिलहाल, इस मामले में कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।बता दें, सरकारी आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में 30 सरकारी अधिकारियों को सश्रम जेल भेजा जा चुका है। इसके साथ 35 पुलिस कर्मी भी गिरफ्तार किए गए हैं। भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाही के तहत योगी सरकार ने करीब 50 पीसीएस अफसरों को शिकंजे में लिया है। वहीं, 2100 से ज्यादा अफसर और कर्मचारी सलाखों के पीछे पहुंचे हैं। इसके अलावा घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तारी के 43 फीसदी मामलों में पैरवी कर सजा भी दिलाई गई है। एंटी करप्शन ब्यूरो ने 280 लोगों को सलाखों के पीछे भेजा है। साथ ही 45 लाख नगद रुपए भी बरामद किए हैं।

https://hindi.oneindia.com/photos/urvashi-rautela-bold-look-viral-on-social-media-oi65601.html

English summary
ghaziabad Man accuses IPS officer of harassing daughter seeks help from CM Yogi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X