• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद का शातिर कपल: अमीरों को हनीट्रैप कर बनाए सेक्स चैट के वीडियो, करोड़ों की ब्लैकमेलिंग

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 24 अक्टूबर: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से हनी ट्रैप के जुड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस केस को सुनने के बाद एक बार आपके भी होश उड़ जाएंगे। हनी ट्रैप के इस जाल में सिर्फ कोई युवती नहीं बल्कि पूरी की पूरी टीम काम कर रही थी, पहले वो प्यारी-प्यारी, चिकनी चुपड़ी बातें करतीं और फिर न्यूड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगते। इस पूरे मामले में गाजियाबाद पुलिस ने न्यूड फोटो, सेक्स चैट के वीडियो के साथ ब्लैकमेल के करोड़ों रुपए वसूले है।

honey trap

जानकारी के मुताबिक योगेश और सपना गौतम के रूप में पहचाने जाने वाले इस दंपति ने एक साल से ज्यादा समय तक देश भर के अमीर लोगों को अपना निशाना बाकर जमकर पैसे वसूले। इस अपराध में उनकी मदद करने करीब 30 और महिलाओं भी सामने आई हैं। दिप्रिंट की रिपोर्ट के मुताबिक दंपति ने 300 लोगों से 20 करोड़ रुपये से अधिक की जबरन वसूली की थी। उन्हें और तीन अन्य लोगों को शुक्रवार को गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन में उनके फ्लैट से गिरफ्तार किया गया था।

गाजियाबाद पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी सपना और उसके पति का अलग-अलग रोल था। सपना नई आईडी का इस्तेमाल कर वेबसाइट से जुड़ेगी और लोगों के साथ चैट करेगी। उसने इसके लिए और महिलाओं को भी ट्रेनिंग दी थी। जबकि योगेश ने उन स्थानों (जहां से पीड़ितों को फोन किए गए थे), फोन नंबर और बैंक खातों का ध्यान रखाता था।

नकली वर्दी पहन खुद को बताता था आर्मी अफसर, पहले ISI ने हनी ट्रैप में फंसाया फिर पुलिस ने पकड़ानकली वर्दी पहन खुद को बताता था आर्मी अफसर, पहले ISI ने हनी ट्रैप में फंसाया फिर पुलिस ने पकड़ा

बता दें कि यह गिरोह stripchat.com नाम से वेबसाइट चलाता है। वेबसाइट (स्ट्रिपचैट) पर प्रति मिनट 234 रुपये का भुगतान करना होगा। आधा पैसा वेबसाइट लेता है और बाकी कपल को सेक्स चैट जैसी सेवाएं देने के लिए जाता है। वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी दंपति कथित तौर पर यूजर्स को अपनी पसर्नल डिटेल जैसे फोन नंबर देते थे। फिर बाद में उन्हें व्हाट्सएप के जरिए वीडियो कॉल किए गए थे, जिसमें न्यूड चैट करते थे। इसके बाद आरोपी ने उन्हें जबरन वसूली के लिए रिकॉर्ड किए गए वीडियो के साथ ब्लैकमेल करते थे।

English summary
Ghaziabad honey trapped case Couple Sex Chats and creat Videos blackmail 20 cr in 1 Year
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X