• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना का कहर: 12 दिन में पति-पत्नी और बहू-बेटे की मौत, अनाथ हुई दो मासूम बच्‍च‍ियां

|

गाजियाबाद, मई 11: उत्‍तर प्रदेश में कोरोना वायरस कहर बरपा रहा है। इस जानलेवा संक्रमण की वजह से प्रदेश के कई परिवार खत्‍म हो गए तो कई बच्‍चे अनाथ हो गए। गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक एरिया की एक सोसायटी में रहने वाले परिवार पर कोरोना कहर बनकर टूटा। परिवार के चार लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। अब परिवार 8 और 6 साल की दो बच्चियां बची हैं। कोरोना ने इन बच्चियों को अनाथ कर दिया है।

ghaziabad four people of one family lost life from coronavirus in 12 days

12 दिन में पति-पत्नी और बहू-बेटे की मौत

जानकारी के मुताबिक, क्रॉसिंग रिपब्लिक एरिया की एक सोसायटी में रहने वाले परिवार में बुजुर्ग दुर्गेश प्रसाद सबसे पहले कोरोना की चपेट में आए। वह घर में ही आईसोलेट हुए और इलाज चल रहा था। इस बीच 27 अप्रैल को दुर्गेश प्रसाद की घर में मौत हो गई। इसके बाद दुर्गेश की पत्नी उनके बेटे और पुत्रवधू भी कोरोना पॉजिट‍िव हो गए। उन्‍हें ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान चार मई को दुर्गेश के बेटे अश्वनी की मौत हो गई। इसके बाद 5 मई को दुर्गेश की पत्नी संतोष कुमारी की भी मौत हो गई। फ‍िर 7 मई को दुर्गेश की पुत्रवधू यानी बच्चियों की मां निर्मला ने भी दम तोड़ द‍िया। महज 12 द‍िन में एक-एक कर भरा पूरा परिवार खत्‍म हो गया और दो मासूम बच्चियां अनाथ हो गईं।

नोएडा, वाराणसी और आगरा सहित यूपी के इन जिलों में खुली शराब की दुकानें, जानें क्‍या है टाइम‍िंग?नोएडा, वाराणसी और आगरा सहित यूपी के इन जिलों में खुली शराब की दुकानें, जानें क्‍या है टाइम‍िंग?

अनाथ हो गई दो बच्‍च‍ियां

बताया जा रहा है कि दोनों बच्चियों को अब उनकी बुआ के घर बरेली भेज दिया गया है। लोगों का आरोप है की दुर्गेश और उनके परिवार को समय रहते मूलभूत सुविधाएं तक नहीं मिलीं, जिसके कारण आज दो बच्चियां अनाथ हो गई।

English summary
ghaziabad four people of one family lost life from coronavirus in 12 days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X