• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद : 5वीं के छात्र ने स्कूल बस की खिड़की से निकाला सिर, खंभे से टकरा हुई दर्दनाक मौत

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 20 अप्रैल: गाजियाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। स्कूल बस में बैठे पांचवीं कक्षा की बच्चे ने मौत सिर से किसी चीज के टकराने से हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चे को उल्टी आने के बाद उसने खिड़की से सिर बाहर निकाला था। इसी दौरान उसका सिर किसी चीज से टकरा गया। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही छात्र के माता-पिता और रिश्तेदार स्कूल पहुंचे और परिसर में तोड़फोड़ की। ग्रामीण गाजियाबाद के एसपी इराज राजा ने कहा कि हमें जानकारी मिली कि स्कूल बस में पांचवीं कक्षा के एक छात्र के सिर में चोट आई, बाद में अस्पताल में उसकी मौत हो गई। बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज, मामले की जांच की जा रही है।

ghaziabad class 5th student lost life after suffered head injury on school bus

जानकारी के मुताबिक, अनुराग नेहरा पांचवी क्लास का छात्र था। वह सुबह घर से स्कूल बस में आ रहा था। रास्ते में उसे उल्टी महसूस हुई तो उसने बस की खिड़की से सिर बाहर निकाला। तभी खंभे जैसी कोई चीज उसके सिर में लग गई। हादसे के बाद बस का शीशा टूट गया और बस में खून ही खून हो गया। हादसे में अनुराग की मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने स्कूल में जाकर जमकर तोड़फोड़ की। परिजनों का कहना है कि अनुराग बिल्कुल ठीक था और स्कूल बस के ड्राइवर की लापरवाही के कारण उसकी जान गई है। परिजनों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन ने उन्हें बताया कि अनुराग को उल्टी की फीलिंग हुई, जिसके बाद उसने सिर बाहर निकाला जो खंभे या किसी और चीज से टकरा गया। इसी के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक बच्चे के पिता ने स्कूल प्रशासन पर ही लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि बस के ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Comments
English summary
ghaziabad class 5th student lost life after suffered head injury on school bus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X