• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद: क्‍लास में टीचर ने लगाई डांट, नाराज छात्र ने टीचर को रास्‍ते में रोक मारी गोली

|

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 12वीं के एक छात्र ने अपने टीचर को महज इसलिए गोली मार दी, क्‍योंक‍ि उन्‍होंने क्‍लास में उसे डांट द‍िया था। छात्र ने अपने तीन साथि‍यों के साथ म‍िलकर वारदात को अंजाम दिया। इस घटना में टीचर बाल-बाल बच गए हैं, वे मामूली रूप से घायल हो गए हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। पीड़ित शिक्षक ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ghaziabad class 12th student shot teacher on road caught on cctv camera

छात्र ने क्‍लास से न‍िकलने के बाद टीचर को मारी गोली

सचिन त्यागी राधेश्याम नाम के टीचर सरस्वती विहार कॉलोनी के पास स्थित कृष्णा विद्या निकेतन स्कूल में कामर्स पढ़ाते हैं। शनिवार की दोपहर स्कूल की छुट्टी के बाद सचिन त्यागी बाइक से अपने घर जा रहे थे। वह कुछ दूर ही पहुंचे थे, तभी स्कूटी सवार चार युवक आए और उन्होंने सचिन पर तमंचे से गोली चला दी। गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि गोली सचिन की छाती को छूते हुए निकल गई। गोली लगने से वह घायल हो गए हैं। इसके बाद छात्र हवाई फायरिंग करते हुए भाग गया।

टीचर ने छात्र को क्‍लास में लगाई थी डांट

घायल टीचर सचिन त्यागी ने बताया कि 12वीं का छात्र दोपहर करीब 12:15 बजे क्लास में दूसरे बच्चों के साथ गलत तरीके से बातचीत कर रहा था। इसपर उन्‍होंने उसे डांट लगाई थी। इससे नाराज छात्र ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसपर गोली चला दी। बताया जा रहा है कि छात्र ने क्लास में ही शिक्षक को बाहर निकलते ही भुगतने की धमकी दे डाली थी। पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी एक ही गांव के हैं। उनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा का कहना है कि शिक्षक की तहरीर पर छात्र व उसके साथियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया गया है।

यूपी पंचायत चुनाव: मुरादाबाद में बीएलओ ने फर्जी तरीके से बना दिए 16 रोहिंग्‍या मुसलमानों के वोट, सस्‍पेंड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
ghaziabad class 12th student shot teacher on road caught on cctv camera
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X