• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO : जनरेटर के होल में फंस गया बिल्ली का सिर, जानिए कैसे बची बिल्ली की जान ?

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 18 जुलाई: यूपी के गाजियाबाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। यह वीडियो एक बिल्ली का है, जो जनरेटर में इस तरह फंस गई थी कि उसका बचना नामुमकिन सा था, लेकिन घंटों की मशक्कत और लोगों की सूझबूझ से बिल्ली की जान आखिरकार बच गई। मामला गाजियाबाद के सिद्धार्थ नगर इलाके की एक सोसाइटी का है। वीडियो देखकर लोग बिल्ली का रेस्क्यू करने वाले लोगों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

    VIDEO : जनरेटर के होल में फंस गया बिल्ली का सिर, जानिए कैसे बची बिल्ली की जान ?
    आफत में पड़ी बिल्ली की जान

    आफत में पड़ी बिल्ली की जान


    दरअसल, बिल्ली का सिर सोसायटी के अंदर रखे एक जनरेटर के एक छेद में फंस गया था। इसके बाद बिल्ली उसी में फंसी रह गई। आवाज सुनकर सोसायटी के लोग जब मौके पर पहुंचे तो माजरा समझ आया। देखते-देखते लोगों की भीड़ लग गई। कुछ लोगों ने पहले बिल्ली को निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। इस दौरान बिल्ली छेद में फंसी तड़पती रही।

    ऐसे बची बिल्ली की जान

    ऐसे बची बिल्ली की जान

    काफी कोशिशों के बाद भी जब बिल्ली को निकाला नहीं जा सका तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले की सूचना एनडीआरएफ को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जब कुछ समझ नहीं आया तो एक मैकेनिक को बुलाया गया। मौके पर पहुंचे मैकेनिक ने जनरेटर का हिस्सा काटकर बिल्ली की जान बचा ली। बता दें, रेस्क्यू के दौरान सोसायटी के लोग वहीं डटे रहे और बिल्ली को पानी और बिस्कुट खिलाते पिलाते रहे।

    सोसायटी के लोगों ने की बिल्ली की खातिरदारी, वीडियो वायरल

    सोसायटी के लोगों ने की बिल्ली की खातिरदारी, वीडियो वायरल

    जान बचने के बाद भी बिल्ली काफी डरी हुई थी। सोसायटी के लोगों ने उसे पानी पिलाया। खाने-पीने का भी इंतजाम किया। बिल्ली के रेस्क्यू का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग सोसायटी के लोगों की तारीफ कर रहे हैं।

    VIDEO: तट पर पहुंचा 'घोस्ट शिप', दो साल अकेले चलता रहा, अब सामने आया अंदर का नजाराVIDEO: तट पर पहुंचा 'घोस्ट शिप', दो साल अकेले चलता रहा, अब सामने आया अंदर का नजारा

    English summary
    ghaziabad cat rescue video goes viral on social media
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X