• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की कनपटी पर तमंचा रखकर लगवाया जय श्रीराम का नारा, आरोपी गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 15 जून: गाजियाबाद में एक मुस्लिम बुजुर्ग की कनपटी पर तमंचा रखकर जय श्रीराम का नारा लगवाने का मामला सामने आया है। घटना 10 दिन पहले की बताई जा रही है, लेकिन सोमवार को वीडियो वायरल के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामले में संज्ञान लेते हुए लोनी बार्डर कोतवाली पुलिस ने मुकदमे में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की धारा बढ़ाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

    UP Viral Video: Ghaziabad में मुस्लिम बुजुर्ग से लगवाया जय श्रीराम का नारा | वनइंडिया हिंदी

    Elderly Muslim assaulted forced to chant Jai Shri Ram in Ghaziabad

    ऑटो में बैठाकर की पिटाई, काटी दाढ़ी

    जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर के अनूपशहर निवासी बुजुर्ग सूफी अब्दुल समद बीते 5 जून की दोपहर लोनी बार्डर थाने के बेहटा हाजीपुर गांव में दरगाह वाली मस्जिद में जा रहे थे। लोनी बार्डर थाने के पास एक ऑटो चालक ने उन्हें मस्जिद तक पहुंचाने का झांसा देकर अपनी ऑटो में बैठा लिया। आरोप है कि ऑटो में चालक के अलावा तीन अन्य साथी भी बैठ गए। इसके बाद आरोपी उन्हें रेलवे अंडरपास के पास सुनसान स्थान पर ले गए। अब्दुल के विरोध करने पर मारपीट की और किसी अज्ञात स्थान पर बने कमरे में ले गए, जहां आरोपी और उसके साथियों ने कनपटी पर तमंचा रखकर उनसे जय श्रीराम के नारे लगवाए। उनकी दाढ़ी भी काटी गई। इसके बाद उन्हें रेलवे लाइन के किनारे छोड़ दिया।

    Sulabh Srivastava Case: कैसे हुई पत्रकार की मौत? पुलिस ने बताई ये बातSulabh Srivastava Case: कैसे हुई पत्रकार की मौत? पुलिस ने बताई ये बात

    मुख्य आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश

    पुलिस का कहना है कि बताया जा रहा है कि यह बुजुर्ग ताबीज बनाता था। एक युवक को इन्होंने ताबीज दिया था। बताया जा रहा है कि ताबीज के पहने के बाद उसकी पत्नी का मिसकैरेज हो गया। युवक को लगा कि ताबीज के कारण उसकी पत्नी के साथ ऐसा हुआ है। इसी को लेकर गुस्से में उसने अब्दुल समद की दाढ़ी काटी और पिटाई कर दी। इस मामले में लोनी क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। अभी भी तीन आरोपी फरार हैं। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द पुलिस इन अपराधियों को भी पकड़ लेगी।

    English summary
    Elderly Muslim assaulted forced to chant Jai Shri Ram in Ghaziabad
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X