• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

4 साल अफेयर के बाद निशा ने विशाल से की शादी, 4 दिन बाद दोनों ने यूं छोड़ दी दुनिया

|

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शादी के महज 5 दिन बाद पति-पत्नी की मौत का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों ने 29 जून को लव मैरिज की थी। 3 जून को पति की लाश ट्रेन की पटरी पर मिली। इसके अगले दिन पत्नी ने घर में पंखे से लटककर फांसी लगा ली। घटनस से दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया। दोनों के आत्महत्या किए जाने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

चार साल से चल रहा था अफेयर

चार साल से चल रहा था अफेयर

मामला गाजियाबाद के थाना कविनगर का है। जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट ट्यूशन देने वाला विशाल नोएडा की आईटी कंपनी के एचआर टीम में काम करने वाली निशा से प्यार करता था। दोनों के बीच पिछले करीब चार साल से अफेयर चल रहा था। दोनों ने अपने बारे में घरवालों से बताया और शादी की इच्छा जाहिर की। घरवालों से रिश्ते को मंजूरी मिलने के बाद 29 जून को शादी की तारीख तय की गई। कोरोना वायरस को देखते हुए कम ही लोगों में पूरे रीति-रिवाज और रस्सों के साथ 29 जून को विशाल और निशा ने एक साथ सात फेरे लिए और जिंदगीभर साथ निशाने का वादा किया।

रेलवे ट्रैक पर मिली विशाल की लाश, और...

रेलवे ट्रैक पर मिली विशाल की लाश, और...

बताया जा रहा है कि शादी के 4 दिन बाद सुबह विशाल की लाश रेलवे ट्रैक पर मिली। कहा जा रहा है कि विशाल ने किसी कारण से आत्महत्या की थी। विशाल की मौत से परिवार सकते में था, सभी मौत की गुत्थी सुलझाने में लगे थे कि तभी एक और खबर सामने आई, जिसे सुनकर सबसे पैरों तले जमीन खिसक गई। विशाल की मौत के गम में निशा ने भी पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। विशाल के भाई प्रमोद ने बताया, विशाल और निशा की दोस्ती पिछले 4 साल से चली आ रही थी। दोनों ही आपस में बेहद प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। परिवारों की रजामंदी के बाद 29 जून को उनकी शादी हुई। 4 दिन बाद ही अचानक विशाल लापता हो गया और सुबह सूचना मिली कि उसकी लाश रेलवे ट्रैक पर पड़ी हुई है।

पुलिस कर रही हर एंगल से जांच

पुलिस कर रही हर एंगल से जांच

विशाल के भाई ने बताया कि निशा से इस मामले में पूछा गया तो उसने कहा कि उसकी विशाल से कोई ऐसी बात नहीं हुई, जिसकी वजह से वह आत्महत्या जैसा कदम उठाए। वहीं, निशा के भाई का भी यही कहना है कि उसकी बहन और जीजा विशाल शादी करके खुश थे। फिर अचानक क्यों ऐसा कदम उठाया, ये किसी के समझ नहीं आ रहा है। थाना कविनगर के थानाध्यक्ष मोहम्मद असलम ने कहा कि मामले में किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की कई एंगल से जांच करने में जुटी हुई है।

गाजियाबाद में पिता-पुत्री की गला रेत कर हत्या, घर में पड़ी मिली लाशें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
couple kills self after four days of love marriage in ghaziabad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X