• search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गाजीपुर बॉर्डर पर भाजपा कार्यकर्ता और किसानों के बीच मारपीट, राकेश टिकैत बोले- BJP से नहीं थे वो लोग

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 30 जून: कृषि कानून के विरोध में यूपी गेट पर प्रदर्शन कर रहे किसानों की झड़प बुधवार को भाजपा कार्यकर्ताओं से हो गई। बताया जा रहा है कि भाजपा कार्यकर्ता यूपी गेट पर किसान आंदोलन स्थल के अंदर पहुंच गए, जिसके बाद उनकी किसानों से मारपीट हो गई। हंगामे की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। इस मामले में भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वे लोग बीजेपी से नहीं थे। उन्होंने अपने झंडे यहां छोड़े और भाग गए, इसका मतलब है कि उन्हें पैसे देकर यहां भेजा गया था।

    Kisan Andolan: Ghazipur Border पर BJP supporters और Farmers के बीच मारपीट | वनइंडिया हिंदी
    clash between farm law protestors and bjp workers at ghazipur border

    राकेश टिकैत ने की गिरफ्तारी की मांग

    राकेश टिकैत ने कहा कि पिछले तीन दिनों से कुछ लोग बीजेपी के झंडे लेकर गाजीपुर बॉर्डर पर आ रहे हैं। वे यहां हिंसा शुरू करना चाहते हैं। आज वे मंच पर गए, जहां नारेबाजी की गई और पथराव शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से भी कई लोग जख्मी हुए हैं। हमनें पुलिस में शिकायत की है। टिकैत का आरोप है कि पुलिस इसकी जांच नहीं कर रही है। हम चाहते हैं कि उनकी गिरफ्तारी हो।

    Mukul Goyal IPS : जानें कौन हैं आईपीएस मुकुल गोयल, जो बन सकते हैं यूपी के नए डीजीपी?Mukul Goyal IPS : जानें कौन हैं आईपीएस मुकुल गोयल, जो बन सकते हैं यूपी के नए डीजीपी?

    भाजपा कार्यकर्ता और किसानों के बीच मारपीट

    बता दें, तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग को लेकर दिल्ली-यूपी के गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी है। बताया जा रहा है कि बुधवार को भाजपा प्रदेश मंत्री अमित बाल्मीकि दिल्ली से गाजियाबाद आ रहे थे। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए यूपी गेट पहुंचे गए। यूपी गेट पर समर्थकों के स्वागत करने के दौरान आंदोलनकारी किसानों ने उनके काफिले पर हमला बोल दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। आंदोलन स्थल के अंदर भाजपा कार्यकर्ता और किसानों के बीच मारपीट हो गई।

    English summary
    clash between farm law protestors and bjp workers at ghazipur border
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X