India
  • search
गाजियाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

गाजियाबाद में कोरोना संक्रमित 15 साल के लड़के की मौत, लग चुकी थी वैक्सीन की दोनों डोज

|
Google Oneindia News

गाजियाबाद, 30 जून: कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर बढ़ने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना की वजह से 15 साल के शुभम की मौत हो गई। लड़का मोदी नगर का रहने वाला था। उसे पांच दिन पहले ही गाजियाबाद के एक नर्सिंग होम से रेफर किया गया था। शुभम का इलाज मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। उसका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरता जा रहा था। मंगलवार की रात अस्पताल में ही उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों के मुताबिक, उसे कोरोना की दोनों वैक्सीन डोज लग चुकी थी।

15 year old boy lost life due to coronavirus in ghaziabad

कोरोना संक्रमित था लड़का

जिला उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरके गुप्ता के मुताबिक, गाजियाबाद के मोदीनगर के रहने वाले शुभम को मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उसे गाजियाबाद के एक नर्सिंग होम से 5 दिन पहले रेफर किया गया था। जांच में उसे कोरोना संक्रमित पाया गया था। उन्होंने बताया कि शुभम को बुखार के साथ-साथ सांस लेने में परेशानी हो रही थी। शरीर में ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरने की वजह से मंगलवार रात उसकी अस्पताल में मौत हो गई। इससे पहले पिछले सप्ताह गाजियाबाद के खोड़ा निवासी 11 वर्षीय बच्ची की नोएडा के अस्पताल में मौत हो गई थी।

देश की पहली mRNA कोरोना वैक्सीन को आपात इस्तेमाल की मिली मंजूरी देश की पहली mRNA कोरोना वैक्सीन को आपात इस्तेमाल की मिली मंजूरी

कोरोना वायरस के मामले फिर बढ़ रहे

कोरोना वायरस के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं। बीते 24 घंटे के दौरान 18819 नए मरीज मिले है, जबकि इस दौरान 39 लोगों की मौत हो गई। बुधवार को कोरोना के 14,506 नए मामले आए थे, जबकि 30 मरीजों की मौत हुई थी। एक्टिव मरीजों की संख्या अब एक लाख के पार पहुंच गई है। राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के 874 नए मामले सामने आए, जबकि संक्रमण से चार लोगों की मौत हो गई। राजधानी में संक्रमण दर 5.18 फीसदी से नीचे है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों में इसकी जानकारी दी गई है।

Comments
English summary
15 year old boy lost life due to coronavirus in ghaziabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X