• search
गया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः कुएं में गिरे जानवर को बचाने के चक्कर में तीन युवकों की मौके पर हो गई मौत

|
Google Oneindia News

गया। बिहार के गया जिले के बोधगया प्रखंड स्थित गाफा पंचायत के जानी बीघा गांव में बुधवार को एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां कुएं में गिरे जानवर को बाहर निकालने के दौरान तीन युवकों की मौत हो गई। दरअसल, गांव में जब एक पशु घास खाते-खाते कुएं में गिर गया तो उसे बचाने के लिए एक युवक कुएं में कूदा और वह निकल नहीं पाया। इसके बाद दूसरा युवक भी कुंए में कूद पड़ा।

three boy died during save animal from well

दोनों युवक जब कुछ देर तक नहीं निकले तो तीसरे ने भी छलांग लगा दी। इस तरह तीनों युवक एक-एककर कुएं में कूद गए और घटनास्‍थल पर ही उनकी मौत हो गई। मृतकों की पहचान वीरेंद्र मांझी ( 35 ), जितेंद्र मांझी ( 22 ) और 23 वर्षीय रविंद्र मांझी के रूप में की गई है।

तीनों जानीबीघा के रहने वाले है। वहीं तीनों युवक की मौत के चलते इलाके में मातम पसरा हुआ है। वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मिली जानकारी के अनुसार मृत वीरेंद्र मांझी के पांच छोटे बच्‍चे हैं। इनमें तीन लड़की और दो लड़के हैं। जब लोगों को पता चला कि तीन युवक को पशु को बचाने को लेकर कुएं में कूदने से जान चली गई है तो बोधगया थाने को सूचना दी गई।

आगरा: डिवाइडर से टकराकर पलट गई स्कार्पियो कार, चार लोगों की हुई दर्दनाक मौतआगरा: डिवाइडर से टकराकर पलट गई स्कार्पियो कार, चार लोगों की हुई दर्दनाक मौत

इस दौरान बोधगया थाने के एएसआई नवल किशोर मंडल आनन-फानन में अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उसके बाद अंचलाधिकारी कमलनयन कश्यप भी मौके पर पहुंच आपदा प्रबंधन के तहत चार चार लाख रुपये मृतक के परिजनों को देने की बात कही। इसके अलावा जेएसएस प्रमोद कुमार भी परिवारिक लाभ के तहत बीस हजार रुपए देने का आश्वासन दिया। साथ ही कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन तीन हजार रुपये तुरंत म दी गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कालेज गया भेज दिया गया है। तीन लोगों के मरने की पुष्टि बोधगया थानाध्यक्ष मितेश कुमार ने की।

English summary
three boy died during save animal from well
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X