• search
गया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गयाः बैटरी चोरी के आरोप में तीन नाबालिग बच्चों को निर्वस्त्र कर घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया गिर

|
Google Oneindia News

गया। बिहार के गया जिले के बोधगया थाना क्षेत्र के भागलपुर मोहल्ले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में बैटरी चोरी के आरोप में तीन नाबालिग बच्चों को कुछ लोगों ने नंगा करके घुमा रहे हैं। वहीं वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 6 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में स्पष्ट रूप से दिख रहा है कि कैसे बैटरी चोरी करने के आरोप में भीड़ तीन बच्चों को नंगा करके सड़कों पर घुमा रही है। वहीं इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। बोधगया में तीन नाबालिग बच्चों के साथ ज्यादती करने का मामला प्रकाश में आया है।

some people did misbehaved with minor childs in case of battery theft

शनिवार को इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि कैसे कुछ लोग दिनदहाड़े इस शर्मनाक घटना को अंजाम दे रहे हैं। हालांकि हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस को घटना की भनक भी नहीं मिली। बताया जा रहा है कि इन तीनों पीड़ित बच्चों पर ई-रिक्शा की बैटरी चोरी करने का आरोप था। कई दिनों से भागलपुर मोहल्ले में बैटरी की चोरी हो रही थी, जिसके बाद मोहल्ले के एक घर में लगे सीसीटीवी के आधार पर तीनों की पहचान की गई और उन्हें पकड़ कर पूछताछ कि गई तो तीनों के पास से आठ बैटरी बरामद हुई हैं।

कोरोना काल में मर चुकी है इंसानियत, शव का कफन चोरी कर बेचते पकड़े गए 7 आरोपीकोरोना काल में मर चुकी है इंसानियत, शव का कफन चोरी कर बेचते पकड़े गए 7 आरोपी

इसके बाद बच्चों को उनके कपड़े उतरवा कर मोहल्ले के घुमाया गया। लेकिन वहां पर मौजूद किसी ने भी उनको रोकने की कोशिश नहीं की। हालांकि वायरल वीडियो के आधार पर एसएसपी के निर्देश में बोधगया पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही बच्चों को थाना में रखकर पूछताछ की जा रही है।

English summary
some people did misbehaved with minor childs in case of battery theft
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X