• search
गया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पंचायत चुनाव में साथ देने से किया मना तो पूर्व मुखिया ने दलित युवक से चटवाया थूक

|

गया। बिहार में पंचायत चुनाव को लेकर कई ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जो हैरान कर देने वाली हैं। कहीं मारपीट की गई तो कहीं किसी के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया। ताजा मामला बिहार के गया जिले के वजीरगंज प्रखंड के घुरियावां गांव में एक दलित युवक के साथ पूर्व मुखिया और उसके समर्थकों ने अमानवीय व्यवहार किया।

 former mukhiya did misbehaved with dalit man

पीड़ित दलित युवक ने आगामी पंचायत चुनाव में पूर्व मुखिया का साथ देने से इनकार कर दिया। इसी बात पर गुस्सा होकर मुखिा और उसके समर्थकों ने युवक से अपना और दूसरे का भी थूक चटवाया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में कई लोग नजर आ रहे हैं जो लोगों को थूक चटवाने पर जोर दे रहा है। इस घटना के बाद पीड़ित युवक ने भी एक वीडियो बनाकर इंसाफ की मांग की है। पीड़ित युवक ने वीडियो में कहा है मुझे मुखिया ने थूक चटवाया है। साथ ही रात में घर आकर मेरे परिजनों के साथ मारपीट भी की गई। इस कारण से मैं और मेरा परिवार घर छोड़कर अपने रिश्तेदार के यहां रह रहे हैं।

वीडियो के जरिये पीड़ित युवक ने बताया कि उसे पूर्व मुखिया ने होने वाले पंचायत चुनाव में साथ रहने के लिए कहा था और चुनाव प्रचार करने के लिए बोला गया था जिसे मैंने मना कर दिया था जिसको लेकर मुझे घर बुलाया गया और मारपीट की गई। इसके बाद थूक भी चटवाया गया, उठक बैठक भी कराया।

वायरल हो रहा यह वीडियो एसएसपी आदित्य कुमार को भी मिला। इस वीडियो के मिलते ही एसएसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वजीरगंज थाना की पुलिस को वायरल वीडियो के आधार पर सभी को पहचान करने का निर्देश दिया था। वजीरगंज थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि और भी कई लोग हैं जो फरार बताए जा रहे हैं।

गैंगस्‍टर की बीवी, मॉडल तो कहीं देवरानी-जेठानी के बीच जंग, यूं द‍िलचस्‍प बना यूपी में पंचायत चुनावगैंगस्‍टर की बीवी, मॉडल तो कहीं देवरानी-जेठानी के बीच जंग, यूं द‍िलचस्‍प बना यूपी में पंचायत चुनाव

English summary
former mukhiya did misbehaved with dalit man
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X