India
  • search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

VIDEO: मोदी का गांधीनगर में रोड शो, उमड़े हजारों लोग, शाह शुरू कराएंगे गुजरात का चुनावी अभियान

|
Google Oneindia News

गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात की राजधानी गांधीनगर में रोड शो कर रहे हैं। कल गुजरात के सबसे बड़े शहर अहमदाबाद में भी उन्होंने रोड शो किया था। एयरपोर्ट से वैन पर सवार होकर वह महानगर में 10 किलोमीटर अंदर गए। उस दौरान बड़ी तादाद में दर्शक मौजूद थे। मोदी 2 दिन के गुजरात दौरे पर हैं, सत्तारूढ़ भाजपा 4 राज्यों की जीत का जश्न मना रही है।

Watch Video: Prime Minister Narendra Modi roadshow Gandhinagar, Gujarat

मोदी बीते रोज गुजरात भाजपा मुख्यालय कमलम पहुंचे थे। उन्होंने कमलम पहुंचने के लिए ही अहमदाबाद एयरपोर्ट से कमलम तक रोड शो किया। उस दौरान सीएम भूपेंद्र पटेल और सीआर पाटिल भी मोदी के साथ वैन पर सवार थे। शुक्रवार को अहमदाबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने कमलम में पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कहा कि वे तैयार रहें क्योंकि चुनाव कभी भी आ सकते हैं।

Narendra Modi roadshow

जानकारों का कहना है कि, चार राज्यों में भाजपा की जोरदार वापसी के बाद अब गुजरात में जल्द विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। यहां आगामी 27 मई के आसपास या जून के पहले पखवाड़े में राज्य विधानसभा चुनाव होने की संभावना है। वहीं, अप्रैल के दूसरे सप्ताह में चुनाव की घोषणा हो सकती है। इसे लेकर, यूपी समेत चार राज्यों में बीजेपी की जीत के दूसरे दिन अहमदाबाद में मोदी के रोड शो और अन्य कार्यक्रमों में जल्द चुनाव के संकेत मिले। माना जा रहा है कि, मोदी चुनावी तैयारियां शुरू कराने ही यहां आए हैं।

आज गुजरात में PM मोदी, भाजपाइयों के महासम्मेलन को करेंगे संबोधितआज गुजरात में PM मोदी, भाजपाइयों के महासम्मेलन को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी समेत 4 राज्यों में जीत के अगले ही दिन दो दिनी गुजरात दौरे पर पहुंचे थे। उन्होंने अहमदाबाद एयरपोर्ट से भाजपा कार्यालय तक करीब 10 किमी का रोड शो किया। उस दौरान मोदी भगवा टोपी में दिखे। जहां उन्होंने कहा कि, कहा- अकेले मोदी से नहीं बल्कि हरेक कार्यकर्ता की मेहनत से बीजेपी को जीत मिलती है।

PM मोदी आए गुजरात: अहमदाबाद एयरपोर्ट से BJP मुख्यालय तक 9KM लंबा रोड शो, देखें VIDEOPM मोदी आए गुजरात: अहमदाबाद एयरपोर्ट से BJP मुख्यालय तक 9KM लंबा रोड शो, देखें VIDEO

यूनिवर्सिटी का उद्घाटन, शाह भी आए
भाजपा के एक पदाधिकारी ने बताया कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अहमदाबाद से गांधीनगर-देहगाम तक रोड शो निकाले हैं। आज वह राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (RRU) का उद्घाटन करेंगे। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ही मौजूद रहेंगे।

Comments
English summary
Watch Video: Prime Minister Narendra Modi roadshow Gandhinagar, Gujarat , thousands people Seen him on the street
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X