• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ONGC Pipeline Blast: गांधीनगर में भीषण बलास्ट से ढहे 2 मकान, 2 लोगों की मौत, 1 घायल

|

ONGC Pipeline Blast gandhinagar, गांधीनगर। गुजरात की राजधानी गांधीनगर से होकर निकल रही ओएनजीसी की पाइपलाइन में आज अचानक ब्लास्ट हो गया। यह ब्लास्ट इतना तीव्र था कि, वहां मौजूद दो मकान ढह गए। धमाके की आवाज कई किमी तक सुनी गई। इलाके में आग और धुआं फैल गया। 2 लोगों की लाश बरामद हुई। वहीं, 2 के जख्मी होने की जानकारी मिल रही है। संवाददाता ने बताया कि, राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गया है।

    Gujarat के Gandhinagar में ONGC की पाइप लाइन में धमाका, 2 मकान ढहे, 1 की मौत | वनइंडिया हिंदी

    ONGC pipeline blast in the Kalol city of Gujarats Gandhinagar

    यह घटना कलोल की गार्डन सिटी इलाके में हुई है। ब्लास्ट ओएनजीसी की पाइप लाइन में हुआ है।घटनास्थल की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनसे हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है। भीषण ब्लास्ट के बाद से इलाके में अफरा-तफरी मची है। हादसे में जहां मकान धराशायी हो गए, वहीं धमाके की आवाज सुनकर लोग अपने घरों से निकल कर भागने लगे। लोगों का कहना है कि, धमाका इतना तेज था कि उनके घरों की खिड़कियां तक हिल गईं। अब यहां पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जुट रहे हैं। हालांकि, इस धमाके की वजह अभी सामने नहीं आई है।

    ONGC pipeline blast in the Kalol city of Gujarats Gandhinagar

    इससे पहले सितंबर में भी गुजरात के सूरत में स्थित ओएनजीसी गैस प्लांट में भीषण आग लगी थी। तब भी आवाज प्लांट से काफी दूर तक सुनाई दी थी। हालाँकि, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने समय पर पहुँच कर आग पर काबू पा लिया था और बड़ा हादसा होने से टल गया। हादसा रात में होने की वजह से प्लांट में काम करने वाले लोग चपेट में आने से बच गए थे।

    गांधीनगर रेंज के आईजीपी अभय चूड़ास्मा बोले, "2 लोगों की जान गई है। एक व्यक्ति घायल है और इस हादसे के बारे में प्रथमदृश्या ऐसा प्रतीत होता है कि गैस रिसाव के कारण पाइपलाइन फटी। जिसके ब्लास्ट में दो मकान ढहे। विशेषज्ञ इसकी पुष्टि कर रहे हैं।"

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    ONGC pipeline blast in the Kalol city of Gujarat's Gandhinagar , 1 dead, 4 injured
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X