• search
गांधीनगर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी कोरोना वायरस से संक्रमित, अस्पताल में कराया गया भर्ती

|

गांधीनगर। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कल निकाय चुनावों के लिए प्रचार करने वडोदरा के निजामपुरा पहुंचे सीएम रूपाणी मंच से भाषण देने के दौरान बेहोश होकर नीचे गिर गए थे।

Vijay Rupani
    Gujarat CM Vijay Rupani की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, कल रैली में हो गए थे बेहोश | वनइंडिया हिंदी

    उनका ब्लड प्रेशर कम हो गया था। रविवार को, उन्हें यूएन मेहता अस्पताल, अहमदाबाद ले जाया गया, जहां उन्हें 24 घंटे निगरानी में रखा गया जहां, डॉक्टरों ने उसकी हालत स्थिर बताई। बाद में रविवार को, गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने रूपाणी के स्वास्थ्य के बारे में मीडिया को अपडेट किया और कहा कि वह पूरी तरह से ठीक हैं।

    यह भी पढ़ें: गुजरात: सूरत में मनीष सिसोदिया के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, कहा- यहां भी दिल्ली मॉडल को करेंगे लागू

    उन्होंने कहा, 'मुख्यमंत्री विजय रूपाणी आज (रविवार) को वडोदरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मंच पर बेहोश हो गए। उन्हें अहमदाबाद लाया गया और चिकित्सा जांच के लिए यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका स्वास्थ्य पूरी तरह से ठीक है और उन्हें 24 घंटे के लिए निगरानी में रखा जाएगा।'

    डॉ. आरके पटेल के अनुसार, मुख्यमंत्री की सभी मेडिकल जांच रिपोर्ट सामान्य हैं। उन्होंने कहा, 'उनकी हालत स्थिर है। ईजीसी और सीटी स्कैन सहित उनकी सभी मेडिकल जांच रिपोर्ट सामान्य हैं। चिंता करने की कोई बात नहीं है। उन्हें केवल निरीक्षण 1 हफ्ते के लिए अस्पताल में भर्ती रहना पड़ सकता है।' गौरतलब है कि गुजरात में नगरपालिका चुनाव के लिए 21 फरवरी को मतदान होना है जबकि मतगणना और परिणामों की घोषणा 23 फरवरी को होगी।

    English summary
    Gujarat Chief Minister Vijay Rupani tests positive for coronavirus
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X