• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिरोजाबाद: सवारियों से भरे टेंपो पर पलटा सीमेंट से लदा ट्रक, चार की मौत

|

फिरोजाबाद। खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से है। यहां गुरुवार की सुबह सीमेंट से लदा ट्रक एक टेंपो पर पलट गया। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई लोगों के अभी दबे होने की आशंका है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास कर रही है। हालांकि, अभी तक चार शवों का बाहर निकाला जा चुका है।

many people dies after truck crushes auto in firozabad

यह हादसा फिरोजाबाद थाना क्षेत्र के नारखी क्षेत्र के कोटला गांव के पास हुआ है। गुरुवार (26 नवंबर) सुबह तकरीबन सवा 11 बजे यह हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, टेंपो फिरोजाबाद की ओर रहा था। तभी पीछे आ रहा ट्रक ओवरटेक के दौरान अनियंत्रित होकर टेंपो के ऊपर पलट गया। हादसा इतना भीषण था, जिसे देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कलेजा कांप गया। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू कराया।

वहीं, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को उठवाने के लिए क्रेन बुलवाई, लेकिन ट्रक उठाया नहीं जा सका। इसके बाद दूसरी क्रेन बुलाई गई है। सीमेंट की बोरियां हटाने के बाद एक बच्चे और तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को बाहर निकाला गया। इनमें चार की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि अब तक चार शवों को बाहर निकाला जा चुका है। इन्हें मोर्चरी में रखवाया गया है।

एसपी सिटी ने बताया कि हादसे में मरने वालों की अभी पहचान नहीं हुई है। एक घायल व्यक्ति को भी निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल अभी कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। राहत कार्य जारी है। वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि टेंपो में करीब 10 लोग सवार थे। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें:- UP में अब शादी समारोहों के लिए नहीं लेनी होगी पुलिस-प्रशासन की अनुमति, बैंड और डीजे रोकने वालों पर होगा एक्शनये भी पढ़ें:- UP में अब शादी समारोहों के लिए नहीं लेनी होगी पुलिस-प्रशासन की अनुमति, बैंड और डीजे रोकने वालों पर होगा एक्शन

English summary
many people dies after truck crushes auto in firozabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X