• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने फिरोजाबाद में किया सुसाइड, पांच के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

|

फिरोजाबाद। छेड़छाड़ से परेशान होकर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक युवती ने चार दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। युवती की मौत की घर जैसे ही उसके परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया। तो वहीं, पुलिस ने युवती के शव का कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

girl extreme step after eve teasing firozabad police lodge fir

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला फिरोजाबाद जिले के थाना नारखी क्षेत्र के गांव मरसलगंज का है। गांव के ही रहने वाले युवक विपुल युवती के साथ अक्सर छेड़छाड़ करता था। जब वह खेत में शौच के लिए जाती थी तो छुपकर उसके अश्लील वीडियो और फोटो बना लेता था। जिसके बाद वह वीडियो गांव के अन्य युवकों और युवती के रिश्तेदारों को दिखाता था। जिसकी जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई तो भाई ने आरोपी युवक के परिजनों से शिकायत की।

इसके बाद आरोपी के परिजनों ने मृतका के भाई को घर में बंद कर लाठी, डंडा, सरिया और तमंचे की बट से पीट दिया। इसके बाद पीड़ित युवती के भाई ने इसकी शिकायत पुलिस से की। मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए उसे मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। उसी समय दबंग आरोपियों ने मृतिका के घर पर जाकर युवती को घमकाया कि यदि पुलिस से शिकायत की तो भाई को जान से मार देंगे।

इसी बात से पीड़ित युवती डर गई और कमरे में बंद होकर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन घर में मौजूद अन्य परिजनों ने उसको बचाया और आनन-फानन में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसकी हालत नाजुक होने के चलते आगरा रेफर कर दिया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने मंगलवार को दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली थी लेकिन दबंग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था। जिसकी बजह से ये घटना हुई है।

फ़िलहाल पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमॉर्टम करा लिया है और पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गयी है। तो वहीं, इस मामले में एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि थाना नारखी क्षेत्र का मामला है, इसमें पहले ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था, सीओ द्वारा इसमें जांच की जा रही है और जो आरोपी है उनकी जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 9 से 12वीं तक के स्कूल और कॉलेज खोलने की तैयारी यूपी में तेज, जानें क्या होंगे नए नियम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl extreme step after eve teasing firozabad police lodge fir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X