• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिरोजाबाद: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर की हत्या, फोन कर बुलाया था प्रेमिका ने

|
Google Oneindia News

फिरोजाबाद। खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से है, यहां एक युवक की पीट-पीटकर बेरहमी हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के आरोप में रसूलपुर थाना पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोग मृतक युवक की प्रेमिका और उसके परिजन हैं। बताया जा रहा है कि युवती ने उसे फोन कर अपने घर बुलाया था।

Firozabad News: lover beaten to death when he went to meet her

ये वारदात रसूलपुर थाना क्षेत्र के शांति नगर इलाके में हुई है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, प्रेम नगर निवासी किताब सिंह का बेटा पवन पेंटिंग का कार्य करता था। पवन का शांति नगर निवासी एक युवती के साथ प्रेम संबंध थे। पुलिस की मानें तो 25 फरवरी की रात पवन को उसकी प्रेमिका ने फोन कर घर पर बुलाया था।

गुरुवार की देर रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा। उसको घर में जाते लड़की के परिजनों ने देख लिया। उन लोगों ने युवक को पकड़ लिया और लाठी-डंडों से जमकर पीटा। मारपीट के बाद पवन अचेत हो गया। इस दौरान उसके बाल भी कटवा दिए गए। उसको काफी प्रताड़ित किया गया। युवक की तबीयत बिगड़ते ही हमलावर घबरा गए।

वही काफी लोग एकत्रित हो गए। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। साथ ही पुलिस को भी घटना की सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं, घटना के बाद एसएसपी अजय कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी की।

एसएसपी अजय कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मृतक पवन के भाई आकाश ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि युवती ने फोन करके पवन को अपने घर बुलाया, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। तहरीर में प्रेमिका सहित सात लोगों को नामजद और तीन अज्ञात शामिल किए गए हैं। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी लोगों की तलाश जारी है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है, जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Fact Check: मास्क चेकिंग अभियान का मैसेज हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, यूपी पुलिस ने बताई सच्चाईये भी पढ़ें:- Fact Check: मास्क चेकिंग अभियान का मैसेज हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, यूपी पुलिस ने बताई सच्चाई

English summary
Firozabad News: lover beaten to death when he went to meet her
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X