• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जब डीएम के चैंबर में न‍िकला 3 फीट लंबा कोबरा सांप, जानें फिर क्‍या हुआ

|
Google Oneindia News

फिरोजाबाद, मई 24: उत्‍तर प्रदेश के फिरोजाबाद में डीएम चंद्र विजय सिंह के कोर्ट चैंबर में रविवार को एक कोबरा सांप न‍िकल आया। तीन फीट लंबे कोबरा को देखते ही कर्मचार‍ियों में हड़कंप मच गया। सांप देखने के बाद मौके पर अफरातफरी और भगदड़ मच गई। मौके पर मौजूद कुछ कर्मचार‍ियों और पुलिसकर्मि‍यों ने डंडे से सांप को मारने की कोशि‍श की, लेक‍िन जब देखते देखते सांप आखों के सामने से गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी वह चैंबर में नहीं म‍िला। इसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली। चैंबर के एक कर्मचारी ने बताया कि जिलाधिकारी कोर्ट चेंबर में एक सांप निकल आया था। सांप करीब तीन फीट लंबा था। सांप अब यहां से चला गया है। सांप के जाने के बाद कर्मचारियों ने राहत की सांस ली है।

cobra snake found in district magistrate chamber in firozabad

जब एक घर में न‍िकले 60 सांप

बीते दिनों यूपी के फतेहपुर में एक घर के अंदर करीब 60 सांप न‍िकले। यहा सांप बाथरूम में पाइप के रास्ते आ रहे थे। जहानाबाद कस्बे के लालूगंज मोहल्ला निवासी गयादीन सोनी के घर के बाथरूम में छोटे और बड़े सांप निकले। यह सांप जलनिकासी के लिए बने पाइप के रास्ते बाथरूम में आ रहे थे। जब सांप निकलना शुरू हुए तो परिवार में दहशत फैल गई।

उन्‍नाव: सब्जी विक्रेता की मौत का मामला, होमगार्ड गिरफ्तार, फरार सिपाहियों की तलाश में जुटी पुलिसउन्‍नाव: सब्जी विक्रेता की मौत का मामला, होमगार्ड गिरफ्तार, फरार सिपाहियों की तलाश में जुटी पुलिस

<strong style=लगातार तीन द‍िन तक न‍िकलते रहे थे सांप" title="लगातार तीन द‍िन तक न‍िकलते रहे थे सांप" />लगातार तीन द‍िन तक न‍िकलते रहे थे सांप

परिवार के लोगों ने पहले द‍िन किसी तरह से सांपों को पकड़कर डिब्बे में बंद किया तो अगले द‍िन फिर से सांप निकलने लगे। इन सांपों को भी पकड़कर बंद किया गया तो फिर अगले दिन सांप निकले। मामले की सूचना नगर पंचायत को दी गई तो कर्मचारि‍यों ने कीटनाशक दवा का छिड़काव किया। हालांकि, इसका भी कोई असर नहीं हुआ। गयादीन सोनी ने स्थानीय प्रशासन से मदद की गुहार लगाई थी। बताया जा रहा है कि अब सांपों को न‍िकलना बंद हो गया है।

English summary
cobra snake found in district magistrate chamber in firozabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X