• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिरोजाबाद: PNB बैंक मैनेजर ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, सौतेले बेटे ने भी दिया पिता का साथ

|

फिरोजाबाद। खबर उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से है, यहां पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के मैनेजर ने अपनी दूसरी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बैंक मैनेजर अपने बेटे के साथ मकान को बाहर से बंदकर फरार हो गया। वहीं, सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात का निरीक्षण कर साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

bank manager shot dead his wife with the help of son

वारदात शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के रमेश नगर की है। पुलिस की मानें तो आशाराम पीएनबी के फिरोजाबाद स्टेशन रोड स्थित शाखा के मैनेजर थे। आशाराम की पहली शादी मुन्नी देवी से हुई थी। मुन्नी देवी से आशाराम को तीन बच्चे सुमित, अमित, मुदित हुए। पहली पत्नी की 25 साल पहले मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी विनीता से कर ली। उससे बेटा अंकित हुआ। शनिवार की देर रात आशाराम ने अपनी पहली पत्नी के बेटे सुमित के साथ मिलकर विनीता की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्र मकान में ताला लगाकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। एसएसपी अजय कुमार ने भी घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मृतक महिला के बेटे अंकित ने अपने पिता और सौतेले भाई सुमित पर हत्या का आरोप लगाया है। अंकित ने बताया कि किसी न किसी बात को लेकर उसके पापा और मम्मी के बीच आए दिन विवाद होता था।

ये भी पढ़ें:- गाजीपुर: मुख्तार के करीबी और प्रॉपर्टी डीलर की 6 मंजिला बिल्डिंग पर चला बुलडोजर, वसूला जाएगा खर्चाये भी पढ़ें:- गाजीपुर: मुख्तार के करीबी और प्रॉपर्टी डीलर की 6 मंजिला बिल्डिंग पर चला बुलडोजर, वसूला जाएगा खर्चा

English summary
bank manager shot dead his wife with the help of son
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X