• search
फिरोजाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फिरोजाबाद: 11वीं की छात्रा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या, छेड़छाड़ का किया था विरोध

|

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा के लिए मिशन शक्ति अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन महिला अपराधों में कोई कमी नहीं आई है। ताजा मामला फिरोजाबाद जिले से है। यहां छेड़छाड़ का विरोध करना 16 वर्षीय किशोरी को महंगा पड़ गया। शोहदों ने शुक्रवार (23 अक्टूबर) की देर रात घर में घुसकर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए।

    फिरोजाबाद: 11वीं की छात्रा की घर में घुसकर गोली माकर हत्या, छेड़छाड़ का किया था विरोध

    11th student shot and life lost after protest against molestation in Firozabad district

    जानकारी के मुताबिक, वारदात फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर की है। थाना रसूलपुर के प्रेम नगर निवासी छात्रा ईशू (16) माता प्रसाद कलावती देवी स्कूल की 11वीं की छात्रा थी। ईशू के पिता अजय खटिक ने बताया कि स्कूल जाते समय उसके साथ कुछ मनचले छेड़छाड़ करते थे। इसका उसने विरोध किया था। शुक्रवार की देर रात मौका पाकर आरोपी अपने साथियों के साथ छात्रा के घर पहुंचा। आरोपियों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के लिए घर का दरवाजा तोड़ा और सोती हुई छात्रा पर तमंचे से ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं।

    छात्रा की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। परिवार में घटना को लेकर कोहराम मच गया। देर रात अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। थाना रसूलपुर में तीन नामजद और तीन अज्ञातों के खिलाफ हत्या समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि छात्रा की गोली मारकर हत्या की है। पिता ने तीन हमलावरों का नाम बताया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तीन टीमों को बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी को दबिशें दी जा रही हैं।

    ये भी पढ़ें:- उन्नाव: प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी ने खेत में दफनाया शव, 18 महीने बाद पुलिस ने बरामद किए कंकाल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    11th student shot and life lost after protest against molestation in Firozabad district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X