• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सन्नी लियोन पर गंदा ट्वीट करने वाले रामगोपाल का विवादों से हैं चोली-दामन का साथ

|
Google Oneindia News

मुंबई। 08 मार्च को पूरा विश्व 'महिला दिवस' मनाने में व्यस्त था तो वहीं फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा अपने ट्विटर अकाउंट से एक से बढ़कर एक अश्लील और भद्दे ट्वीट करने में बिजी थे।

'रेखा और संजय दत्त, मियां-बीवी...क्या बकवास अफवाह है''रेखा और संजय दत्त, मियां-बीवी...क्या बकवास अफवाह है'

मालूम हो कि राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विट्स में लिखा कि मैं कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें, जितनी सन्नी लियोन ने दी है। यही नहीं इस गंदे ट्वीट के बाद उन्होंने और भी कई वाहियात ट्विटर कमेंट लिखे जिसके बाद वो ट्विटर पर ट्रोल होने लगे।

करनी का फल भी मिल गया

हालांकि उनको अपनी करनी का फल भी मिल गया और उनकी इस बकवास पर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज हो गई। वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब रामू ने इस तरह की हरकत की है इससे पहले भी वो कई बार विवादित ट्वीट कर चुके हैं।

 सन्नी लियोन का पोर्न वीडियो देखते हुए मरा था लादेन

सन्नी लियोन का पोर्न वीडियो देखते हुए मरा था लादेन

साल 2012 में बॉलीवुड के फिल्‍म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था कि ओसामा बिन लादेन के एबटाबाद स्थित घर में सन्नी लियोन के बहुत ढ़ेर सारे पोर्न वीडियों मिले है। वर्मा ने अपने सूत्रों के अनुसार बताया था कि जिस समय ओसामा मारा गया था वह सन्नी लियोन का पोर्न वीडियों देख रहा था।

भगवान गणेश को भी नहीं छोड़ा

भगवान गणेश को भी नहीं छोड़ा

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था कि एक व्‍यक्ति( भगवान गणेश) जो अपना सिर नहीं बचा सका वह भला दूसरों के जीवन की रक्षा कैसे करेगा। आखिर गणेश ने ऐसा क्‍या काम किया था कि जिसकी वजह से वह भगवानों की श्रेणी में आ गए जबकि उनके भाई सिर्फ एक साधारण इंसान बनकर रह गए।

'कर्ज चुकाने के लिए माल्या बैंक को दीपिका-कैटरीना जैसी बिकनी ब्यूटी दे दें'

'कर्ज चुकाने के लिए माल्या बैंक को दीपिका-कैटरीना जैसी बिकनी ब्यूटी दे दें'

विजय माल्या मामले पर राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि माल्या हर बैंक को एक-एक बिकिनी गर्ल दे दें जिससे उनका कर्ज उतर जाएगा, बैंक बिकनी के प्रपोजल को नहीं मानेगा, लेकिन बैंकर्स इसके लिए राजी हो सकते हैं।

'थैंक यू अंगूरलताजी'

'थैंक यू अंगूरलताजी'

राम गोपाल वर्मा उर्फ रामू ने ट्विटर पर असम की नई निर्वाचित एमएलए अंगूरलता डेका पर निशाना साधा था। रामू ने ट्विटर पर लिखा कि यदि एमएलए ऐसे दिखने लगे तो समझो राजनीति में अच्छे दिन आ गए। थैंक यू अंगूरलताजी। थैंक यू मोदी। पहली बार मुझे पॉलिटिक्स अच्छी लगी।

 इज्जतदार महिला के लिए 'डर्टी जोक्स'

इज्जतदार महिला के लिए 'डर्टी जोक्स'

रामू ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई, नरसिम्हा राव, चंद्रशेखर और यूपीए सुप्रीमो सोनिया गांधी को लेकर एक विवादित ट्वीट किया था। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जो कि इन नेताओं की थी, उस पर इन्होंने लिखा था कि बैकबेंचर्स हमेशा खराब होते हैं, चाहे वो स्कूल में हों या संसद में, यह तस्वीर भारतीय मर्दों की मानसिकता को दिखाती है, ये तीनों जो भी हैं, मैं देख के शॉक्ड हूं कि ये एक इज्जतदार महिला के लिए डर्टी जोक्स कह रहे हैं।

English summary
A complaint has been filed against director Ram Gopal Varma by activist Vishaka Mhambre in Goa over his controversial tweet on actress Sunny Leone.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X