• search
फतेहपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फतेहपुर: आम की पत्ती तोड़ने पर दलित युवक को जमीन पर पटककर मारा, आहत होकर उसने लगाई फांसी

|
Google Oneindia News

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दलित युवक के साथ बेरहमी से मारपीट की गई और उसके ऊपर सोने की जंजीर चोरी करने का आरोप लगा दिया गया। प्रताड़ना से आहत होकर दलित युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है।

    फतेहपुर: आम की पत्ती तोड़ने पर दलित युवक को जमीन पर पटककर मारा, आहत होकर उसने लगाई फांसी
    Dalit youth took his life after beaten on plucking leaves of tree

    घटना फतेहपुर के मालवा थाना क्षेत्र के अस्ता गांव की है। मृतक युवक की मां कलावती ने कहा कि 28 साल के बेटा धर्मपाल दिवाकर बकरी चराने के लिए जंगल गया था। वहां गांव के ही सलमान और नूर मोहम्मद ने उसके बेटे पर आम की पत्ती तोड़ने का आरोप लगाया और मारपीट की। दोनों ने धर्मपाल को बेरहमी से पीटा और जब उसने विरोध किया तो उन दबंगों ने जातिसूचक गालियां दीं। इसके बाद दोनों दबंगों ने डायल 112 पर कॉल किया और धर्मपाल पर सोने की जंजीर चोरी करने का आरोप लगा दिया। इससे धर्मपाल बहुत आहत हुआ और उसने घर आकर फांसी लगा ली।

    मृतक धर्मपाल के पिता ने कहा कि सलमान और नूर मोहम्मद ने उनके बेटे को जमीन पर पटक-पटककर मारा और उस पर सोने की जंजीर चोरी करने का झूठा आरोप लगा दिया। दोनों दबंग पुलिस को लेकर धर्मपाल के घर पर आ गए जिस पर उसने कमरे में जाकर फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। धर्मपाल को फांसी पर लटका देख पुलिस और आरोपी दबंग वहां से चले गए। घटना पर एसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि मालवा थाना क्षेत्र के अस्ता गांव से सूचना मिली थी कि एक युवक ने खुदकुशी कर ली है। मौके पर पुलिस पहुंची तो परिजनों ने आरोप लगाया कि मृतक युवक का कुछ लोगों से विवाद हुआ था जिसके बाद उसने फांसी लगा ली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    Bulandshahr: कुर्सी के लिए 10वीं के दो छात्रों में हुआ विवाद, साथी छात्र को गोली मारकर की हत्याBulandshahr: कुर्सी के लिए 10वीं के दो छात्रों में हुआ विवाद, साथी छात्र को गोली मारकर की हत्या

    English summary
    Dalit youth took his life after beaten on plucking leaves of tree
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X