• search
फतेहपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फतेहपुर: प्रतिबंधित मांस मिलने पर मदरसे में तोड़फोड़, आगजनी, पुलिस फोर्स तैनात

|

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में गोवंश के अवशेष मिलने के बाद बवाल हो गया। घटना से गुस्साए अराजक तत्वों ने मदरसे में पथराव कर आगजनी का प्रयास किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अराजक तत्वों को मौके से खदेड़ दिया और माहौल पर काबू पाया। फिलहाल तनाव को देखते हुए गांव में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। डीएम और एसपी गांव में कैंप कर रहे हैं। पुलिस अराजक तत्वों को चिह्नित करने में जुटी है।

क्या है मामला

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, मामला फतेहपुर के कोतवाली क्षेत्र के बिंदकी तहसील के बेहटा गांव का है। यहां सोमवार शाम को गांव में स्थित मदरसे के पीछे तालाब के पास गोवंश के अवशेष बरामद हुआ था। गोवंश अवशेष मिलने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अवशेष को गड्ढे में दबवा दिया था, लेकिन मंगलवार को एक बार फिर उसी जगह अवशेष बरामद हुए। इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण एक बार फिर से आक्रोशित हो गए। उग्र भीड़ लाठी डंडा लेकर मदरसे में पहुंच गए और तोड़फोड़ के बाद उसमें आग लगा दी।

पुलिस ने किया कैंप

पुलिस ने किया कैंप

घटना की सूचना आस-पड़ोस के लोगों ने बिंदकी पुलिस को दी। सूचना पर बिंदकी सीओ अभिषेक तिवारीं के नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अराजक तत्वों को मौके से खदेड़ दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव की स्थिति बन हुई है। घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी और डीएम लोगों से बातचीत करके स्थिति को नियंत्रण में करने का प्रयास शुरू कर दिया। बता दें कि तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए डीएम संजीव सिंह और एसपी रमेश मौके पर कैंप कर रहे हैं।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

पुलिस अधीक्षक रमेश ने बताया कि मंगलवार सुबह बिंदकी कोतवाली के बेहटा गांव में गोमांस बरामद होने की अफवाह के बाद कुछ अराजकतत्वों ने एक मदरसे पर हमला कर उसपर पथराव किया और उसकी बाउंड्री गिरा दी। इसके बाद आगजनी की कोशिश भी की गई। उन्होंने कहा कि अराजक तत्वों के किसी भी किमत पर बख्शा नहीं जायेगा। जल्द ही उपद्रवियों की पहचान कर कार्रवाई की जायगी।

ये भी पढ़ें:- बरेली: हेल्थ अफसर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर मेयर ने की अभद्रता, 50 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIRये भी पढ़ें:- बरेली: हेल्थ अफसर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर मेयर ने की अभद्रता, 50 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

English summary
antisocial elements tried to fire madarsa after banned meat found
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X