• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फर्रुखाबाद: घर में पड़ी मिली मां-बेटी की लाशें, हत्या की आशंका

|
Google Oneindia News

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में मंगलवार को एक बंद पड़े घर में मां-बेटे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ हो पाएगा कि मां-बेटी की मौत कैसे हुई है। दोनों की हत्या की आशंका भी जाहिर की जा रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

mother daughter found dead in home in farrukhabad

बुरी तरह सड़ चुके थे मां-बेटी के शव

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र लाल गेट घटिया घाट रोड स्थित कबाड़ा वाली गली का है। यहां एक मकान से काफी तेज बदबू आ रही थी। आसपास के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मकान को दरवाजा खुलवाया तो कमरे में स्वर्गीय द्वारिका प्रसाद की पत्नी रामकली उर्फ राधा (60) और उसकी पुत्री लक्ष्मी (35) शव पड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि दोनों के शव बुरी तरह सड़ चुके थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, घर में अक्सर मां-बेटी और भाई में झगड़ा होता था, लेकिन पिछले कई दिनों से घर बंद था। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। एसपी डॉ. अनिल मिश्र ने मामले की जांच की और इंस्पेक्टर को मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। एसपी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि मां-बेटी की मौत कैसे हुई है। एएसपी अजय प्रताप ने कहा, पूरे मामले की जांच कई बिंदुओं पर की जा रही है। किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है। रंजिश की बात भी समाने नहीं आई है। मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम में स्पष्ट होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

कानपुर में भाजपा नेता ने ज्योतिषाचार्य का अपरहण कर मांगी एक करोड़ की फिरौती, गिरफ्तार कानपुर में भाजपा नेता ने ज्योतिषाचार्य का अपरहण कर मांगी एक करोड़ की फिरौती, गिरफ्तार

English summary
mother daughter found dead in home in farrukhabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X