• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अस्पताल की तीसरी मंजिल पर जाकर कर्मचारी ने टॉर्च जलाकर देखा तो फंदे से लटका मिला मजदूर

|
Google Oneindia News

Farrukhabad news, फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में आत्महत्या का मामला सामने आया है। निर्माणाधीन अस्पताल में लेंटर डालने का काम कर रहे निर्माण ठेकेदार ने अस्पताल की तीसरी मंजिल पर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

रात में चल रहा था लेंटर का काम

रात में चल रहा था लेंटर का काम

कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के भोलेपुर राजन नगला निवासी 50 वर्षीय सुनील कुमार जाटव ने गुरुवार से आवास विकास के एक नेत्र सर्जन के अस्पताल में लेंटर डलवाने का काम लगभग एक माह से कर रहा था। सुनील ने लेंटर का ठेका लिया था। रात में भी लेंटर का काम चल रहा था। तभी काम को देखने के लिए तीसरी मंजिल पर अस्पताल का कर्मचारी सैफ गया।

कमरे की चौखट पर थी लाश

कमरे की चौखट पर थी लाश

उसने मोबाइल की लाइट से देखा तो संदिग्ध रूप से निर्माणाधीन कमरे की चौखट पर बुजु्र्ग ने रस्सी से फांसी लगा ली थी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर आवास विकास चौकी इंचार्ज ज्ञानेश्वर सिंह, घुमना चौकी इंचार्ज तेज बहादुर, फिल्ड यूनिट व डॉग स्कॉट की टीम मौके पर पंहुची और जांच पड़ताल के बाद शव को नीचे उतारा।

पत्नी ने लगाया हत्या के आरोप

पत्नी ने लगाया हत्या के आरोप

जानकारी होने पर साथ में ही काम कर रहे मृतक सुनील के बड़े भाई महेश ने उसकी पत्नी उर्मिला को सूचना दी। जिसके बाद मृतक की पत्नी आदि परिजन मौके पर आ गये। उर्मिला ने पुलिस के सामने हत्या कर शव फांसी पर लटका देने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को लोहिया अस्पताल भेज दिया गया। सीओ राम लखन सरोज ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

<strong>ये भी पढ़ें-दोस्त की शादी में गए दो युवक घर वापस नहीं लौट पाए, पांच दिन बाद नाले में मिली लाश</strong>ये भी पढ़ें-दोस्त की शादी में गए दो युवक घर वापस नहीं लौट पाए, पांच दिन बाद नाले में मिली लाश

English summary
hospital employee found labour hanged at third storey
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X