• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मायके से ससुराल आते ही बहू ने उठाया घातक कदम, सास ने खिड़की से देखा उसे आखिरी बार

|

फर्रुखाबाद। यूपी के फर्रुखाबाद में एक महिला ने ससुराल में अपनी जीवनलीला खत्म कर ली। थाना जहानगंज क्षेत्र में महिला ने अपनी ससुराल में परीवारिक कलह के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

daughter in law took extreme step in the house

मामला थाना क्षेत्र के गांव उस्मान गंज का है। यहां रहने वाले कुंदन अली पुत्र रहीश का निकाह 10 नवंबर 2018 को सकरी कन्नौज निवासी शबनम के साथ हुआ था। निकाह के एक माह बाद वह अपने मायके चली गई थी जिसे लेकर आपस में कहासुनी व झगड़ा भी हुआ था। मृतक शबनम पिछले महीने की 24 तारीख को अपने ससुराल आ गई थी। फिर किसी बात को लेकर पति व सास के साथ उसका झगड़ा हुआ। रात में महिला ने अपने कमरे को कुंडी लगाई और फांसी लगा ली।

daughter in law took extreme step in the house

सुबह 6 बजे शबनम की सास उसके कमरे में तो दरवाजा नहीं खोला। फिर खिड़की से झांका और शव को लटकता देख वह चिल्लाने लगी। सभी परिजन इकट्ठा हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर एसओ जहानगंज अंगद सिंह पहुंचे और उन्होंने फिंगरप्रिंट टीम को बुलाकर घटनास्थल पर फिंगरप्रिंट और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए फतेहगढ़ भेज दिया है। घटना की जानकारी होने पर मृतक शबनम के परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

<strong>ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: ब्यूटी पार्लर से घर जा रही दो युवतियों के अपहरण की कोशिश, बचाने के लिए भिड़ गया रेहड़ी वाला</strong>ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा: ब्यूटी पार्लर से घर जा रही दो युवतियों के अपहरण की कोशिश, बचाने के लिए भिड़ गया रेहड़ी वाला

English summary
daughter in law took extreme step in the house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X