• search
फर्रुखाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'अयोध्या में राम मंदिर बना, काशी में विश्वनाथ तो अब मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा'

|
Google Oneindia News

फर्रुखाबाद, 29 दिसंबर: 'अयोध्या में राम मंदिर बना, काशी में विश्वनाथ मंदिर का भव्य निर्माण हो चुका है, तो अब मथुरा-वृंदावन कैसे छूट जाएगा?' मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ये बात फर्रुखाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मथुरा-वृंदावन में भी काम भव्यता के साथ आगे बढ़ चुका है। इस दौरान सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर प्रहार किए।

CM Yogi said how will Mathura Vrindavan be missed after Ram temple and kashi Vishwanath

'राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों से मंदिर बनवाने की उम्मीद न करिए'

सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार साल में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ है, क्योंकि दंगाइयों को मालूम है कि वसूली हो जाएगी। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। क्या बुआ, बबुआ और कांग्रेस मंदिर बनवा सकती थी? राम भक्तों पर गोलियां चलवाने वालों से ये उम्मीद भी न करिए। जो समाज की बेहतरी के लिए काम करेगा, सरकार उसका सम्मान करेगी। बता दें, सीएम योगी ने फर्रुखाबाद में 200 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण किया है। उन्होंने कहा कि विकास के संकल्पों को डबल इंजन की सरकार ने पूरा किया। आज हम बड़े-बड़े प्रोजेक्ट बना रहे हैं। कोरोना काल में वैक्सीन लगवाई। डबल इंजन की सरकार डबल राशन भी दे रही है।

मालेगांव ब्लास्ट मामले में गवाह के खुलासे पर CM योगी का कांग्रेस पर वार, कहा- माफी मांगनी चाहिएमालेगांव ब्लास्ट मामले में गवाह के खुलासे पर CM योगी का कांग्रेस पर वार, कहा- माफी मांगनी चाहिए

पीयूष जैन को लेकर सपा और अखिलेश पर बोला हमला

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर छापेमारी में करोड़ों रुपए कैश और सोना चांदी बरामद होने को लेकर सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर एक बार फिर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले चार दिनों से कैसे दीवारों से नोट निकल रहे हैं। यही कारण था कि बबुआ नोटबंदी का विरोध कर रहा था। ये लोग जिले के विकास को आने वाला रुपया कैसे इन लोगों के पास पहुंचता था। सपा की सरकार में एक भी गरीब को आवास नहीं मिला। ये पैसा ही दीवारों से निकल रहा है। बीजेपी ने आवास दिए। उन्होंने कहा कि सपा सरकार की भावनाएं गरीबों के लिए नहीं थीं।

Comments
English summary
CM Yogi said how will Mathura Vrindavan be missed after Ram temple and kashi Vishwanath
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X