• search
फरीदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Faridabad: बैटरी सेल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग, तीन लोगों की जिंदा जलने से हुई मौत

|
Google Oneindia News

फरीदाबाद, 21 मई: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में शनिवार को दर्दनाक हादसा हो गया। यहां बैटरी के सेल बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने से फैक्ट्री के अंदर मौजूद तीन लोग जिंदा जल गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, आग लगने की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं, इस घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई थी।

Three people no more after a fire broke out in a company in manufacturing battery cells in Faridabad

यह हादसा फरीदाबाद के सेक्टर 37 के पास अनंगपुर डेयरी के पास हुआ है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, अनंगपुर में बैटरी के सेल बनाने वाली फैक्ट्री में शनिवार दोपहर को अचानक आग लग गई। आग लगने से मौके पर अफरातफरी मच गई। इस हादसे में तीन कर्मचारियों की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई थी।

फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया है। लेकिन अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। ऐसा बताया जा रहा है कि जिस वक्त फैक्टी में आग लगी उस दौरान कर्मचारी अंदर काम कर रहे थे।

ये भी पढ़ें:- पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी, 26 मई को कोर्ट सुनाएगी सजाये भी पढ़ें:- पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी, 26 मई को कोर्ट सुनाएगी सजा

Comments
English summary
Three people no more after a fire broke out in a company in manufacturing battery cells in Faridabad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X