• search
फरीदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फरीदाबाद में नेता के घर मिला 50 ऑक्सीजन सिलेंडरों का जखीरा, हरियाणा पुलिस ने गाड़ी समेत जब्त किए

|

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक नेता के घर ऑक्सीजन सिलेंडरों का जखीरा बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर द्वारा बताया गया कि, आरोपी कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी रह चुका है और उसने निर्दलीय भी चुनाव लड़ा है।

stock of 50 Oxygen cylinders seized in Faridabad, a former Congress leaders house

आरोपी का नाम बिजेंद्र मावी है। वह नहरपार इंद्रा काम्प्लेक्स निवासी है।साल 2014 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में तिगांव सीट से विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह जिला कांग्रेस स्पोर्ट्स सेल का पदाधिकारी भी रह चुका है। हालांकि, कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड का कहना है कि, अब पार्टी से उसका कोई नाता नहीं है। सुमित गौड के मुताबिक, बिजेंद्र मावी अब कांग्रेस का कोई पदाधिकारी है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर ने बताया कि, क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 ने आक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी की जानकारी पाई थी। जिसके बाद कार्रवाई की गई। मौके से टेंपो में लदे 50 आक्सीजन सिलेंडर बरामद किए गए। जिनमें 8 भरे हुए थे। जबकि बाकी खाली थे। उन्होंने कहा कि, हमें मुखिबर से सूचना मिली थी कि एक शख्स के पास बड़ी मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर हैं, जो कि उनकी कालाबाजारी करता है।

हरियाणा के सारे अस्पतालों को ऑक्सीजन सपोर्ट वाला बनाया जाएगा, हर प्राईवेट अस्पताल को ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगाना पड़ेगा: स्वास्थ्य मंत्री विजहरियाणा के सारे अस्पतालों को ऑक्सीजन सपोर्ट वाला बनाया जाएगा, हर प्राईवेट अस्पताल को ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगाना पड़ेगा: स्वास्थ्य मंत्री विज

क्राइम ब्रांच की टीम वहां पहुंची और टाटा 407 गाड़ी में 42 सिलेंडर और 8 सिलेंडर उसके घर से बरामद किए। आरोपी से सिलेंडर सप्लाई करने का लाइसेंस मांगा गया तो वो कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सका। तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गाड़ी समेत सभी 50 सिलेंडर जब्त कर लिए गए।

English summary
stock of 50 Oxygen cylinders Faridabad, former Congress leader's house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X