• search
फरीदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सलमान खान की रेकी करने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, मर्डर के कई आरोप

|

फरीदाबाद। फिल्म स्टार सलमान खान की रेकी करने वाले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बदमाश और उसके तीन साथियों को फरीदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार किया है। फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त में आए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर राहुल ने बताया कि काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान के बरी हो जाने पर लॉरेंस बिश्नोई खफा था और उसने सलमान खान के मर्डर की ठान ली। जिसके बाद बिश्नोई ने शार्प शूटर राहुल को सलमान खान की रेकी करने के लिए मुंबई भेजा था। लेकिन इससे पहले कि बिश्नोई गैंग अपने मंसूबे में कामयाब हो पाता, फरीदाबाद पुलिस ने शूटर राहुल को उत्तराखंड से गिरफ्तार कर लिया। उसपर फरीदाबाद के एसजीएम नगर में राशन डिपो संचालक प्रवीन उर्फ प्रशांत मित्तल की 24 जून को गोली मारकर हत्या करने का आरोप।

    सलमान खान की रेकी करने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार, मर्डर के कई आरोप
    फिरदाबाद पुलिस ने उत्तराखंड से किया गिरफ्तार

    फिरदाबाद पुलिस ने उत्तराखंड से किया गिरफ्तार

    फरीदाबाद के डीसीपी राजेश दुग्गल ने मीडिया को जानकारी देते हुए बकाया कि लाल टी शर्ट में खड़ा ये शख्स लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर राहुल है। जिसे फरीदाबाद पुलिस ने बीते 24 जून को सीजीएम नगर इलाके में प्रवीण उर्फ प्रशांत की हत्या के मामले में उत्तराखंड से गिरफ्तार किया है। साथ उसके तीन साथियों को भी गिरफ्तार किया है, जिन्होंने प्रवीण हत्या में राहुल का सहयोग किया था। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद राहुल ने खुलासा करते हुए बताया कि उसने फरीदाबाद में प्रवीण की हत्या के अलावा अन्य इलाकों कुल 4 हत्याओं को अंजाम दिया है और वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है।

    लॉरेंस बिश्नोई के लिए सलमान खान की रेकी की थी

    लॉरेंस बिश्नोई के लिए सलमान खान की रेकी की थी

    पूछताछ में शूटर राहुल ने पुलिस को बताया कि सलमान खान को जोधपुर की कोर्ट ने काले हिरण की हत्या के मामले में बरी कर दिया था। इससे लॉरेंस बिश्नोई बहुत दुखी था। वह सलमान खान को उसके किए की सजा देना चाहता था। इसके लिए गैंग के बदमाश राहुल उर्फ बाबा को सलमान खान की हत्या का जिम्मा दिया गया। राहुल इस साल जनवरी में मुंबई पहुंचा और बांद्रा इलाके में दो दिन घूमकर सलमान खान की रेकी की। लेकिन मकसद में कामयाब नहीं होने पर वह वापस लौट आया। राहुल उर्फ सांगा ने उसके बाद वह राजस्थान के जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खान के बारे में इनपुट दी थी।

    उत्तराखंड में छिपा था वो

    उत्तराखंड में छिपा था वो

    उसके बाद से वह उत्तराखंड में छिपा हुआ था। पुलिस के मुताबिक राहुल पर दिल्ली और फरीदाबाद में कई मुकदमे दर्ज हैं। बता दें कि दिसंबर 2019 में राहुल उर्फ बाबा ने पुलिस के आंख में मिर्च पाउडर झोंक कर कुख्यात गैंगस्टर नरेश शेट्टी को पुलिस अभिरक्षा से छुड़ाकर ले गया था। इसके बाद एक फरवरी को नरेश शेट्टी ने कपिल व अपने अन्य साथी के साथ फरीदाबाद-गुड़गांव रोड पर कैदी वाहन पर फायरिंग कर संदीप उर्फ काला जठेड़ी को पुलिस सुरक्षा से छुड़ा कर फरार हो गया। जिसके बाद फरीदाबाद पुलिस ने नरेश सेट्टी व उसके साथियों को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया था।

    ये भी पढ़ें:- मोनिका-सुखबीर हत्याकांड: फरीदाबाद पुलिस ने चारों हत्यारोपियों को किया गिरफ्तार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Salman Khan Reiki gangster lawrence bishnoi gang shooter caught
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X