• search
फरीदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फरीदाबाद में निकिता तोमर कांड पर कोर्ट का फैसला आज, छात्रा की सरेराह गोली मारकर हत्या की गई थी

|

फरीदाबाद। हरियाणा में फरीदाबाद जिले के बहुचर्चित निकिता तोमर हत्याकांड पर कोर्ट में आज फैसला आ सकता है। इस केस की फास्ट ट्रैक कोर्ट में चल रही सुनवाई बीते रोज पूरी हो गई थी। ऐसे में कोर्ट अब यह तय करेगी कि निकिता तोमर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार आरोपी तौसीफ, रेहान और अजरुद्दीन दोषी हैं या नहीं। यदि दोषी ठहराए गए तो सजा का ऐलान भी आज हो सकता है।

Faridabad Nikita Tomar Hearing Completed In Fast Track Court, decision date Today
    Faridabad Nikita Tomar Case: Tausif और उसका दोस्त Rehan दोषी करार, 26 को होगी सजा | वनइंडिया हिंदी

    बता दिया जाए कि, फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में परिवार के साथ रह रही यूपी के हापुड़ की निवासी निकिता तोमर बी.कॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी। वह यहां अग्रवाल कॉलेज में जाती थी। एक युवक उसके पीछे पड़ा हुआ था, जो कि एक तरफा प्यार करता था। वह 12वीं कक्षा तक निकिता के साथ पढ़ा था। 2018 में उसने निकिता को अगवा भी कर लिया था। हालांकि, तब मामला पुलिस के पास पहुंच गया था। उसके बाद 2020 में 26 अक्टूबर की शाम करीब पौने 4 बजे बल्लभगढ़ में जब निकिता परीक्षा देकर कॉलेज के बाहर निकली तो उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना का लाइव फुटेज वायरल हो गया था।

    Faridabad Nikita Tomar Hearing Completed In Fast Track Court, decision date Today

    कृषि कानून किसानों के लिए बने हैं, आंदोलन गलत है, ये जल्दी खत्म हो जाएगा: हरियाणा के CM खट्‌टरकृषि कानून किसानों के लिए बने हैं, आंदोलन गलत है, ये जल्दी खत्म हो जाएगा: हरियाणा के CM खट्‌टर

    वीडियो में दिख रहा था कि, आरोपी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर कार में निकिता को अगवा करने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो युवक ने गोली मार दी थी। बाद में अस्पताल में निकिता की मौत हो गई थी। दिनदहाड़े अंजाम दी गई इस वारदात को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा बड़े पैमाने पर विरोध-प्रदर्शन किया गया। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने जल्द कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। अब इसी मामले पर कोर्ट का फैसला आना है।

    English summary
    Faridabad Nikita Tomar Hearing Completed In Fast Track Court, decision date Today
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X