• search
फरीदाबाद न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फरीदाबाद: AC रिपेयरिंग करने वाले दो युवकों को घर में बंधक बनाकर पीटा, फिर किया ऐसा घिनौना काम

|

फरीदाबाद, अप्रैल 18: खबर हरियाणा के फरीदाबाद जिले से है। यहां दबंगों का कहर देखने को मिला है। दरअसल, फरीदाबाद जिले में एसी रिपेयरिंग करने वाले दो युवकों को घर में बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा। दबंगों का जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने दोनों युवकों के प्राइवेट पार्ट में पट्रोल डाल दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालात चिंताजनक बनी हुई है।

Faridabad News: AC repairing two youths held hostage and beaten

खबरों के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल हुए दोनों युवक आपस में मामा-भांजे हैं और दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। दोनों पीड़ित हरियाणा के फरीदाबाद जिले में रहकर एसी रिपेयरिंग का काम करते हैं। दोनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम को राजीव कॉलोनी के रहने वाले एक युवक रतन डागर ने फोन करनके एसी रिपेयर करने के नाम उन्हें बुलाया और पूरी रात बंधक बनाकर अपने साथियों के साथ जानवरों की तरफ पीटा।

दबंगों का जब इतने से भी मन नहीं भरा तो उन्होंने दोनों युवकों के प्राइवेट पार्ट में पट्रोल डाल दिया। बताया गया है कि अपने साथ हुई माारपीट की घटना के बाद दोनों ही बेहद भयभीत हो गए। रात भर पिटाई खाने के बाद किसी तरह उस कमरे में पहुंचे, जहां दोनों किराए पर रहते हैं। दोनों को घायल हालत में देख, पड़ोसियों और मकान मालिक ने फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालात चिंताजनक बनी हुई है।

वहीं, मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को पीड़ित युवकों ने बताया कि दबंगों ने उनको पूरी रात बंधक बनाकर रखा और पूरी घटना बताई। पीड़ित युवकों की बात सुनने के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- Covid 19 weekend Curfew: यूपी से लेकर चंडीगढ़ तक सड़कों पर पसरा सन्नाटा लेकिन यहां उड़ी नियमों की धज्जियां

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Faridabad News: AC repairing two youths held hostage and beaten
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X