• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रामलला के दर्शन करने अयोध्‍या पहुंचे सिंगर सोनू निगम, जताई ये इच्‍छा

|

Sonu Nigam In Ayodhya: अयोध्‍या। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) रविवार देर शाम कांग्रेस नेता संजय निरुपम और फिल्‍म मेकर संदीप सिंह के साथ प्रभु राम की नगरी अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे। यहां उन्‍होंने हनुमानगढ़ी व रामलला (Ramlala) के दर्शन किए। श्रीराम के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सोनू निगम ने राम मंदिर न‍िर्माण में एक ईंट रखने की इच्‍छा जताई। उन्‍होंने कहा कि समस्‍त भारतवासियों की इच्छा है कि वह राम मंदिर में अपना योगदान कर सकें। इस दौरान सोनू ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) की भी प्रशंसा की।

    रामलला के दर्शन करने अयोध्‍या पहुंचे सिंगर सोनू निगम
    ' बहुत दिनों से अयोध्‍या आने की इच्‍छा थी, अब यह सौभाग्‍य प्राप्‍त हुआ'

    ' बहुत दिनों से अयोध्‍या आने की इच्‍छा थी, अब यह सौभाग्‍य प्राप्‍त हुआ'

    सोनू निगम ने कहा कि उनकी काफी दिनों से अयोध्या आने की इच्छा थी। वह ज्‍यादातर समय दुबई व मुंबई में रहते हैं, इस बार ज्यादा समय तक मुंबई में रहना हुआ तो अयोध्या आने का सौभाग्य प्राप्त हो गया। उन्‍होंने कहा कि श्रीराम के दर्शन कर मन में अजीब सी शांति व आनंद का अनुभव हुआ है। भगवान श्रीराम की जन्मभूमि अयोध्या आकर अभिभूत हूं। अयोध्या भारत का हृदय स्थल है। उन्‍होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है। राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा।

    राम मंदिर में एक ईंट रखने की जताई इच्‍छा

    राम मंदिर में एक ईंट रखने की जताई इच्‍छा

    सोनू निगम ने कहा कि मेरी भी इच्छा है कि राम मंदिर में एक ईंट रख दूं। वास्तव में यह मेरी ही नहीं बल्‍कि समस्त भारतवासियों की इच्छा है कि वह राम मंदिर में अपना योगदान कर सकें। उन्‍होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण की कल्पना सदियों से अधूरी थी जो अब पूरी हो रही है। सोनू ने समस्त भारतवासियों से राम मंदिर निर्माण में अपना सहयोग करने की अपील की है।

    'सीएम योगी का प्रशंसक हूं'

    'सीएम योगी का प्रशंसक हूं'

    सोनू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी प्रशंसा करते हुए कहा कि वे उनके प्रशंसक हैं। यूपी में तैयार हो रही फिल्‍म स‍िटी के सवाल पर सोनू ने कहा कि बॉलीवुड का प्रधान केंद्र तो मुंबई ही है, लेकिन अगर यूपी में भी फिल्म की शूटिंग के रास्ते खुलेंगे तो यह और भी अच्छा होगा। उन्होंने कहा कि वे रामलला के लिए एक गाना भी बनाएंगे। सोनू ने मोहम्मद रफी का गाना 'मुझे अपनी शरण में ले लो राम...' गुनगुनाते हुए प्रभु श्रीराम के प्रति अपनी श्रद्धा अर्पित की।

    UP: योगी सरकार 18 फरवरी को पेश करेगी बजट, अयोध्‍या के विकास पर रहेगा फोकस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Sonu Nigam with Sanjay Nirupam and Filmmaker Sandeep Singh offer prayer at Ram temple in ayodhya
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X