• search
फैजाबाद / अयोध्या न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राममंदिर भूमिपूजन की वर्षगांठ: सीएम योगी ने दी बधाई, आज होंगे भव्य कार्यक्रम

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 05 अगस्त: पांच अगस्त 2020, आज के ही दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखी थी। तो वहीं, अब राम मंदिर भूमि पूजन को एक साल पूरा होने के मौके पर आज अयोध्या में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। वहीं, इस खास मौके पर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश वासियों को बधाई दी और अयोध्या में श्री रामलला के दर्शन किए और उसके बाद राम मंदिर मॉडल की पूजा की।

Ram Mandir Bhumi Pujan anniversary: CM Yogi congratulates
    Ayodhya में Ram Mandir का निर्माण कार्य एक साल में कहां तक पहुंचा? | वनइंडिया हिंदी

    सीएम योगी ने ट्वीट कर दी बधाई
    सीएम योगी ने भूमि पूजन की वर्षगांठ पर ट्वीट कर बधाई दी है। योगी ने ट्वीट कर कहा, "प्रभु श्री राम की पावन जन्मभूमि श्री अयोध्या जी में भारत की सकल आस्था के केंद्र-बिंदु व सभी के आराध्य प्रभु श्री राम के भव्य मंदिर निर्माण हेतु हुए भूमि-पूजन के प्रथम वर्षगांठ की सभी को बधाई! प्रभु श्री राम की कृपा सभी पर बनी रहे। जय श्री राम!"

    ये भी पढ़ें:- महराजगंज: 686 करोड़ रुपए की नशीली दवाएं छापेमारी में की गईं जब्त, स्थानीय मेडिकल स्टोर और नेपाल में बेचते थेये भी पढ़ें:- महराजगंज: 686 करोड़ रुपए की नशीली दवाएं छापेमारी में की गईं जब्त, स्थानीय मेडिकल स्टोर और नेपाल में बेचते थे

    रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचे सीएम योगी
    राम मंदिर भूमि पूजन की वर्षगांठ के लिए सीएम योगी आज अयोध्या पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या का दौरा किया और राम मंदिर के मॉडल की पूजा की। उन्होंने राम मंदिर निर्माण कार्य की प्रगति की भी समीक्षा की। बता दें कि सीएम योगी यहां आयोजित होने वाले विशेष अनुष्ठान में हिस्सा लेंगे। इस कार्यक्रम में देश के कई साधु-संत भी हिस्सा लेंगे। इस दौरान योगी अयोध्या में विकास परियोजनाओं का निरीक्षण भी करेंगे।

    English summary
    Ram Mandir Bhumi Pujan anniversary: CM Yogi congratulates
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X